वाराणसी: सारनाथ में सड़क हादसे में कार ने मारी बाइक में टक्कर, मां-बच्ची की मौत

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 12:16 AM IST
  • हादसा कार और मोपड पर सवार के बीच हुआ. मोपड सवार तीन लोगों में से मां और डेढ साल के बच्चे की मौत हो गई. पिता की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है. हादसे के बाद आसपास के लोग दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और रोड़ जाम कर दिया जिसके बाद स्थानीय प्रशासन ने आकर मामला शांत करवाया.
दुर्घटना के बाद सड़क किनारे क्षतिग्रस्त हुई मोपड.

वाराणसी. गुरूवार की रात सारनाथ की सिंहपुर पुलिया के समीप सड़क दुर्घटना में दो लोगों के मौत हो गई की. हादसा कार और मोपड पर सवार के बीच हुआ. मोपड सवार तीन लोगों में से मां और डेढ साल के बच्चे की मौत हो गई. पिता की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है. हादसे के बाद आसपास के लोग दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और रोड़ जाम कर दिया जिसके बाद स्थानीय प्रशासन ने आकर मामला शांत करवाया.  

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से थानागोसाईगंज, पो.-मुंगर, तहसील- जोसिंघपुर जिला-सुल्तानपुर निवासी सूफरान (25) अपने परिवार शाम को वह पत्नी महक (22) के साथ पांडेयपुर में अपनी डेढ़ वर्ष की बच्ची सुफियाना के लिये कपड़ा से खरीद आया था जिसके बाद घर जा रहा था. इस बीच सिंहपुर रिंग रोड पुलिया के पास तेज रफ्तार से आ रही कार ने पीछे से को टक्कर मार दी. 

बहु ने BHU प्रोफेसर, पूर्व BJP MLC समेत पूरे परिवार पर किया दहेज उत्पीड़न का केस

टक्कर काफी भयानक थी जिसमें महिला और बच्ची डिवाइडर पार कर सड़क के दूसरी तरफ जा गिरे. इस दौरान महक व बच्ची सूफियाना की मौके पर मौत हो गई. इस हादसे में पति सूफरान गंभीर रूप से घायल हो गया. इस पर स्थानीय लोग भड़क उठे और रोड जाम कर दिया. पुलिस ने आकर उन लोगों को शांत करवाया और  कार चालक को  हिरासत में ले लिया.पुलिस ने घायल को कबीर चौरा स्थित मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें