वाराणसी: ट्रक में घुसा टेम्पो, BSNL के रिटायर अफसर और उनकी बेटी की मौत

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 09:37 AM IST
  • वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के सातो महुआ में शुक्रवार भोर में एक ट्रक के पीछे टेंपो घुस गया. इस हादसे में बीएसएनएल के रिटायर महाप्रबंधक श्याम लाल कनौजिया और उनकी इंजीनियर बेटी पिंकी की मौत हो गई.
सड़क हादसे में बीएसएनएल के रिटायर महाप्रबंधक और उनकी बेटी की मौत हो गई.

वाराणसी. वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के सातो महुआ के पास शुक्रवार की भोर में करीब 4 बजे आगे चल रही एक ट्रक के पीछे टेंपो घुस गया. इस हादसे में बीएसएनएल के रिटायर महाप्रबंधक श्याम लाल कनौजिया और उनकी इंजीनियर बेटी पिंकी की मौत हो गई. वहीं पत्नी, बेटी, नातिन और चालक घायल हो गए. सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों ने दोनों का शव अपने साथ लेकर चले गए. हादसे की जानकारी बड़गांव पुलिस को नहीं हो पाई.

श्यामलाल कनौजिया जौनपुर के जलालपुर के भाऊपुर इलाके के मूल निवासी थे. वह अपने परिवार के साथ मुंबई के मलाड में रहते थे. शुक्रवार की सुबह वह ट्रेन से परिवार के साथ वाराणसी पहुँचे. वह वहां से अपने परिवार के साथ टेंपो से अपने निवास स्थान भाऊपुर जा रहे थे, उसी दौरान सातो महुआ के पास आगे जा रहे ट्रक के पिछले हिस्से में टेंपो घुस गया. इस हादसे में श्यामलाल, उनकी बड़ी बेटी पिंकी, पत्नी कमला, छोटी बेटी पूजा, नातिन अंशु और टेंपो चालक घायल हो गए थे.

BJP क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव की टीम में वाराणसी का जलवा, कमिटी नेता लिस्ट

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायलों को शिवपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वहां इलाज के दौरान पिता और बेटी की मौत हो गई. इस मामले को लेकर बड़ागांव थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस सागर जैन ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें नहीं मिल सकी.

वाराणसी: लोन देने के नाम पर करोड़ों की ठगी, एडवांस में लिया ब्याज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें