बाजार में खरीददारी के लिए गई मां-बेटी को ट्रक ने मारी टक्कर, एक मौत

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 06:41 PM IST
  • तेज गति ट्रक की चपेट में आने से जहां मां की मौके पर मौत हो गई वही बेटी गंभीर रूप से घायल होगयी. जिसका इलाज कपसेठी के ही एक निजी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर भाग गया.
तेज गति ट्रक की चपेट में आने से मां की मौके पर मौत हो गई.

वाराणसी. कपसेठी चौराहे पर शुक्रवार की दोपहर बाद भदोही से कछवां की तरफ जा रही तेज गति ट्रक की चपेट में आने से जहां मां की मौके पर मौत हो गई वही बेटी गंभीर रूप से घायल होगयी. जिसका इलाज कपसेठी के ही एक निजी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर भाग गया.

जैसे की जानकारी मिली है कि कपसेठी गांव निवासी स्वर्गीय प्रेमनाथ उर्फ मुन्ना सिंह की पत्नी मंजू देवी 55 वर्ष अपनी पुत्री शालिनी उर्फ बिट्टी 20 वर्ष के साथ पैदल चौराहे पर सामन की खरीददारी करने के लिए गई थीं. कपसेठी चौराहे से कछवा रोड की तरफ मुड़ते समय पीछे से आ रही तेज गति ट्रक टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद से ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. कपसेठी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला और बेटी को इलाज के लिए ले जाया गया. सेवापुरी के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया.

IRCTC ने महाराजा एक्सप्रेस की बुकिंग शुरू, अगले साल फरवरी में कर सकेंगे यात्रा

जैसे की स्थानीय लोगों से जानकारी मिली है कि टोल टैक्स बचाने के लिए भारी हुई गाड़ियां  बड़े तादात में यहां से गुजरती हैं. पिछले कई सालों से तेज गति से ओवरलोड ट्रकों का आवागमन चल रहा है जिसके चलते आए दिन यहां दुर्घटनाएं हो रही है. आरटीओ के लोग आते हैं और सिर्फ नाम मात्र की कार्रवाई करके चले जाते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें