महिला के हाथ पैर बांधकर 2 लाख कैश और गहनें लूटे, लेटलतीफी के बाद पुलिस जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 4:39 PM IST
  • बिहड़ा गांव की महिला से चाकू की नोक पर लाख ढाई लाख रूपए और गहने की लूट की गई है. लूटपाट के दौरान महिला के साथ मारपीट भी की गई है. मामले पर महिला के बेटे ने तहरीर दी है और मामला दर्ज कराया है. इससे ज्यादा भी हैरत करने की बात यह थी कि पुलिस बिना जांच के वारदात को फर्जी बता रही है.
महिला से चाकू की नोक पर लाख ढाई लाख रूपए और गहने की लूट की गई है.

वाराणसी. सोमवार की रात को बिहड़ा गांव की महिला से चाकू की नोक पर लाख ढाई लाख रूपए और गहने की लूट की गई है. लूटपाट के दौरान महिला के साथ मारपीट भी की गई है. मामले पर महिला के बेटे ने तहरीर दी है और मामला दर्ज कराया है. इससे ज्यादा भी हैरत करने की बात यह थी कि पुलिस बिना जांच के वारदात को फर्जी बता रही है. महिला के अनुसार लूटपाट करने वालों में एक महिला और तीन पुरूष शामिल हैं.    

पीड़ित महिला से मिली जानकारी के अनुसार करीब रात के 12 बजे अचानक किसी के होने के अभास होने पर कमरे से बाहर आई. बाहर आने पर पीड़ित महिला को एक महिला समेत चार लोगों ने बंधक बना लिया और महिला से मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान महिला की आंख पर पट्टी बाधंते हुए दराजों से ढाई लाख रूपए और सोने के गहने निकाल कर फरार हो गए. उनके जाने के बाद महिला ने किसी तरह से अपने हाथ-पैर खोले और बाहर निकल कर शोर मचा दिया. लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे.

वाराणसी : अब प्रोफेशनल्स भी उठा सकेंगे डाक जीवन बीमा योजना का लाभ

ग्रामीणों का कहना है कि घटनास्थल से थाना केवल डेढ़ किलोमीटर है लेकिन पुलिस ने आने में तीन घंटे लगा दिये. वहीं पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस इस मामले की जांच करने की बजाये इसे फर्जी बताने में लगी हुई है. पीड़ित महिला के बेटे इस मामले पुलिस को तहरीर दे दी है.

 यूपी बोर्ड ने जारी की परीक्षा गाइड लाइन, 6 फुट की दूरी पर बैठेंगे परीक्षार्थी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें