वाराणसी: इंजीनियर के घर डकैती, परिवार को चाकू की नोंक पर बंधक बनाया

Smart News Team, Last updated: Thu, 26th Nov 2020, 4:55 PM IST
  • मंगलवार रात डकैतों ने पैट्रोलियम विभाग में इंजीनियर के घर डकैती की वारदात को अंजाम दिया. मामला रोहनिया थाना क्षेत्र के यश विहार कॉलोनी की है. जहां डकैतों ने इंजीनियर के घरवालों को बंधक बनाकर डकैती को अंजाम दिया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- मंगलवार रात डकैतों ने पैट्रोलियम विभाग में इंजीनियर के घर डकैती की वारदात को अंजाम दिया. मामला रोहनिया थाना क्षेत्र के यश विहार कॉलोनी की है. जहां डकैतों ने इंजीनियर के घरवालों को बंधक बनाकर डकैती को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

वाराणसी: लालपुर ट्रांसपोर्टर शाहिद इकबाल हत्यारा, भतीजा मकबूल आलम रोड से अरेस्ट

थाना प्रभारी रोहनिया परशुराम त्रिपाठी ने पीड़ित के घर के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की. साथ आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला गया. पुलिस सूत्रों की माने तो डकैतों को घर के बारे में पहले से सारी जानकारी थी. डकैत किचन का ग्रिल खोलकर किचन के रास्ते आंगन में होते हुए बेडरूम में गए. जहां पत्नी बच्चे व एक बुजुर्ग महिला को डरा धमका कर बंधक बनाकर लूटपाट को अंजाम दिया गया. पुलिस को आशंका है कि घर में घुसे बदमाशों को घर के बारे में पूरी जानकारी थी. पुलिस कॉलोनी के साथ-साथ हाईवे के किनारे लगे कैमरों को भी खंगाल रही है.

वाराणसी: मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में 33 जोड़े शादी के बंधन में बंधे

घटना के बाद एसएसपी और आईजी मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने पीड़ित महिला से पूछताछ की. मुलाकात के बाद एसएसपी और आईजी ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा का भरोसा दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस के पूछताछ के दौरान पीड़ित महिला कुछ भी बोलने से डर रही थी.

UP: योगी सरकार की शादी गाइडलाइन में 100 लोगों में बैंड, DJ वालों की गिनती नहीं

सैटेलाइट बता रही, कहां उठ रहा धुआं, अफसरों के छूटे पसीने

हाथरस कांड की जांच 10 दिसंबर तक पूरी होने की उम्मीद

विकास दुबे के भाई पर मुकदमा दर्ज, SIT ने पकड़ा झूठ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें