काशी विद्यापीठ ब्लॉक प्रमुख हिरासत में, थाने में सपा कार्यकर्ताओं की जुटी भीड़

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Mar 2021, 8:06 AM IST
  • काशी विद्यापीठ ब्लॉक के प्रमुख प्रवेश पटेल को हिरासत में लेने के बाद समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत भारी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता रोहनिया थाना पहुंचे. बताया जा रहा है कि मौके पर क्षेत्राधिकारी मौजूद है और दोनों तरफ से मामले को सुलझाने की कोशिश चल रही है. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की मानें तो थाना प्रभारी का मोबाइल स्विच ऑफ है.
फिलहाल, दोनों तरफ से मामले को सुलझाने की कोशिश चल रही है. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- रोहनिया पुलिस ने काशी विद्यापीठ ब्लॉक प्रमुख प्रवेश पटेल को पूछताछ के लिए बुलाया. पूछताछ के बाद काशी विद्यापीठ ब्लॉक प्रमुख प्रवेश पटेल को हिरासत में ले लिया गया है. बताया जा रहा है कि मामला एक पुरानी जमीन को लेकर है. इसी जमीन को लेकर विवाद बढ़ने के बाद रोहनिया पुलिस ने काशी विद्यापीठ ब्लॉक प्रमुख प्रवेश पटेल को हिरासत में लिया है.

बताते चलें कि काशी विद्यापीठ ब्लॉक के प्रमुख प्रवेश पटेल को हिरासत में लेने के बाद समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत भारी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता रोहनिया थाना पहुंचे. बताया जा रहा है कि मौके पर क्षेत्राधिकारी मौजूद है और दोनों तरफ से मामले को सुलझाने की कोशिश चल रही है. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की मानें तो थाना प्रभारी का मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है.

कालोनाइजरों की मनमानी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर नैपुरा के लोग धरने पर बैठे

बता दें कि रोहनिया पुलिस ने 2 दिन पहले मामला दर्ज कर काशी विद्यापीठ ब्लॉक के प्रमुख प्रवेश पटेल को थाने में बैठाया. जिसकी सूचना मिलते ही थाने में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटने लगी. बताया जा रहा है कि काशी विद्यापीठ ब्लॉक के प्रमुख प्रवेश पटेल पर केसरीपुर में एक जमीन की बाउंड़ी और गेट गिरवाने के आरोप है. जिसके बाद मामले में केस दर्ज किया गया. फिलहाल, अधिकारियों की मौजूदगी में बातचीत चल रही है. समाजवादी पार्टी के नेताओं का आरोप है कि सत्ता पक्ष के इशारे पर कार्रवाई की जा रही है.

वाराणसी में रोप-वे की तैयारी, विकास प्राधिकरण ने शासन को लिखी चिट्ठी

BHU में लगे नीता अंबानी के विरोध में नारे, छात्रों में दिखा गुस्सा

वादा निभाने के लिए बैडमिंटन और शटल लेकर बच्चों के पास पहुंचे वाराणसी के एसएसपी

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना धड़ाम चांदी की चमक बढ़ी, सब्जी मंडी थोक रेट

लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फर्जी टिकट के साथ 6 युवक रोके गए

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें