PM मोदी के जन्मदिन पर हुआ रुद्राभिषेक, रोहनिया विधायक समेत BJP जिलाध्यक्ष शामिल

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 02:03 PM IST
  • वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के अवसर पर माधोपुर स्थित महादेव मंदिर में रोहनिया विधायक समेत बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने पीएम की दीर्घायु के लिए मंदिर में रुद्राभिषेक का आयोजन किया. 
वाराणसी में पीएम मोदी के जन्मदिन पर रुद्राभिषेक.

वाराणसी. पीएम नरेंद्र मोदी और बनारस के लोकप्रिय सांसद के 70 वें जन्मदिन के अवसर पर माधोपुर स्थित शुलटंकेश्वर महादेव मंदिर में रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह और बीजेपी के जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने संयुक्त रूप से प्रधानमंत्री मोदी की दीर्घायु के लिए गुरुवार की सुबह 7 बजे मंदिर के पुजारी के साथ वैदिक ब्राह्मणों द्वारा मंत्रोच्चारण के साथ रुद्राभिषेक किया.

पीएम मोदी के जन्मदिवस पर पूजा के साथ हवन का आयोजन भी किया गया. पीएम के लिए किए गए इस पूजन में मुख्य रूप से रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण, मिलन मौर्य राजू प्रजापित, वीरेश्वर सिंह बीरू, देवेंद्र सिंह, गोपाल सिंह, श्रवण कुमार राय समेत कई लोग शामिल हुए.  

वाराणसी माधोपुर में पीएम मोदी के जन्मदिन पर रुद्राभिषेक का आयोजन.

PM मोदी के 70वें जन्मदिन पर मां गंगा को चढ़ाई 70 मी. लंबी चुनरी, देखें फोटो

पीएम मोदी के जन्मदिन पर देश के कई शहरों में लोग अपने उत्साह को दिखा रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी से सांसद हैं उनके स्वास्थ्य और दीर्घायु के लिए अन्य कई स्थानों पर भी पूजा और अनुष्ठान किए गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें