काशी में संत बोले-मुसलमान हिंदू संपत्ति वापस कर दें वरना अयोध्या की तरह ले लेंगे

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 8:10 PM IST
अखिल भारतीय संत समिति की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन संतो ने मुसलमान समाज से अपील की और कहा कि उनके पास हिंदुओं की जो संपत्ति है उसे दे दें नहीं तो जिस तरह से अयोध्या वापस ली है उसे भी ले लेंगे.
अखिल भारतीय संत समिति की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान उपस्थित संत

वाराणसी. काशी विश्व मंदिर में रविवार को संतों ने मुस्लिम समाज से कहा कि उनके पास हिंदुओं की जो संपत्ति है उन्हें वापस कर दें नहीं तो जिस तरह अयोध्या वापस ली है वैसे ही ले ये भी ले लेंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि यदि मुस्लिम समाज नहीं माना तो उनके द्वारा आंदोलन भी किया जाएगा.

आपको बता दें कि श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अखिल भारतीय संत समिति की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का रविवार को दूसरा दिन था. जहां सुबह संतों ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन के बाद कॉरीडोर देखा. इसके बाद संतों ने श्री काशी विश्वनाथ ज्ञान व्यापी मुक्ति के संकेत दिए.

तीन साल में बनेगा अयोध्या राम मंदिर, निर्माण में सभी धर्म करेंगे सहयोग: चंपत राय

उन्होंने कहा कि हमारी मुस्लिम समाज से अपील है कि जो हिंदुओं का है उसे दे दे नहीं तो आंदोलन करके भी ले लेंगे. इसके अलावा स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती ने कोरोना वैक्सीन के परीक्षण की बात कहते हुए कहा कि वैक्सीन का पहले हर दृष्टिकोण से परीक्षण होना चाहिए. जब तक किसी प्रकार की हानि की आशंका ना रह जाए तब तक नहीं लगना चाहिए.

बेटियों के लिए मुस्लिम पसर्नल लॉ बोर्ड आया आगे, कहा-मेहर की रकम महिलाओं का हक

इस दौरान जगद्गुरु रामानंदाचार्य, स्वामी राजेश्वरचार्य मावली सरकार, संरक्षक अखिल भारतीय संत समिति, अविचल दास राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिल भारतीय संत समिति, महंत बालक दास, अध्यक्ष व्यास संघ, जितेन्द्रानंद सरस्वती, महामंत्री अखिल भारतीय संत समिति मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें