वाराणसी जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में नामांकन खारिज के खिलाफ सपा कैंडिडेट कोर्ट गईं

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 9:06 PM IST
  • जिला पंचायत अध्यक्ष के निर्विरोध निर्वाचन को निरस्त करने के लिए समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार चंदा यादव ने याचिका दायर की है. इस याचिका में प्रदेश सरकार, जिलाधिकारी और निर्वाचित बीजेपी कैंडिडेट्स पूनम मौर्य को पक्षकार बनाया गया है. इस मामले की सुनवाई छह अगस्त को होगी.
इस मामले की सुनवाई छह अगस्त को होगी. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- जिला पंचायत अध्यक्ष के निर्विरोध निर्वाचन को निरस्त करने के लिए याचिका दायर की गई है. यह याचिका समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार चंदा यादव ने दायर की है. इस याचिका में प्रदेश सरकार, जिलाधिकारी और निर्वाचित बीजेपी कैंडिडेट्स पूनम मौर्य को पक्षकार बनाया गया है.

जिला जज की अदालन ने वाद को रजिस्टर दर्ज कर पक्षकारों को नोटिस जारी किया है. इस मामले की सुनवाई छह अगस्त को होगी. अधिवक्ता ने याचिका में कहा कि नोटरी के सम्बंध में तकनीकी कारणों से पर्चा खारिज करना कोई आधार नहीं होता है.

हाइपरटेंशन मरीजों की होगी एप से निगरानी, बनारस समेत 4 जिलों में प्रोजेक्ट शुरू

बताते चलें कि जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार पूनम मौर्य ने निर्विरोध जीत दर्ज की. इस चुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार चंदा यादव का नामांकन रद्द हो गया था. इस जीत के साथ ही पूनम मौर्या वाराणसी जिला पंचायत की 12वीं अध्यक्ष बनीं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें