वाराणसी में बोले अखिलेश यादव- सरकार तय करे कि गरीबों को वैक्सीन कब तक लग जाएगी

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 5:21 PM IST
  • सपा अध्यक्ष मंगलवार को वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मुझे वैक्सीन का प्रोटोकॉल नहीं पता लेकिन सरकार ये तय करे कि गरीबों को वैक्सीन कब तक लग जाएगी.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव वाराणसी पहुंचे.

वाराणसी. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को वाराणसी पहुंचे. अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार तय करे कि गरीबों को वैक्सीन कब तक लग जाएगी. वाराणसी में बीजेपी पर हमला करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा से झूठी पार्टी कोई नहीं है.उन्होंने कहा  बीजेपी को वो बात रखनी चाहिए, जिसमें उन्होंने आय दुगनी करने की बात कही थी, अब किसान एमएसपी की बात कर रहे हैं तो बीजेपी को एमएसपी देना चाहिए।

समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव मंगलवार को लाल बहादुर शास्त्री एयरपो र्ट पहुंचे. मीडिया से बात करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि वो जौनपुर में पारसनाथ यादव के घर जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ की जनता समाजवादी समाजवादी पार्टी का परिवार है. हमार आज से रिश्ता नहीं है, जब मैं राजनीति में नहीं था तब से आजमगढ़ के समाजवादियों से रिश्ता रहा है.

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि किसान, नौजवान, व्यापारी और अल्पसंख्यक बीजेपी को हटाना चाहते हैं. इसके लिए समाजवादी पार्टी पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से झूठी पार्टी कोई नहीं है, उनसे अच्छा झूठ कोई नहीं बोलता. सरकार को किसान कानून वापस ले लेने चाहिए.

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी बोले- अखिलेश ने मुझे 12 बार पूर्वांचल आने से रोका

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे नहीं पता वैक्सीन का प्रोटोकाॅल क्या है? सरकार प्रोटोकॉल तय करेगी लेकिन सरकार कम से कम ये तय करे कि गरीबों को वैक्सीन कब तक लग जाएगी. अखिलेश यादव ने कहा कि स्वामी विवेकानंद की जयंती आज पूरा देश मना रहा है. उनकी जयंती के दिन सबसे बड़ा संकल्प यही होगा कि जो सरकार वो रोजगार दे. यूवाओं को रोजगार कैसे मिले इस पर काम करना होगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें