SP प्रदर्शन से एक रात पहले पुलिस ने हिरासत में लिए कई नेता, घर में किया नजरबंद

Smart News Team, Last updated: 21/09/2020 12:48 PM IST
  • वाराणसी में समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन से पहले पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. जिसमें सपा के कई नेताओं को पुलिस ने नजरबंद कर दिया है. समाजवादी पार्टी के नेता उदल पटेल को उनके घर में ही नजरबंद किया गया.
सपा के नेताओं प्रदर्शन से पहले नजरबंद किया गया.

वाराणसी. समाजवादी पार्टी के पिंडरा विधानसभा अध्यक्ष उदल पटेल को उनके घर में नजरबंद कर दिया गया. आज सपा द्वारा पिंडरा में धरना प्रदर्शन किया जाना था. वहीं रविवार की रात 12.30 बजे सपा के नेता अमन यादव, अनिल यादव, राहुल यादव को लंका थाने की पुलिस ने घर से बिना कारण दिए ही गिरफ्तार कर लिया. 

वाराणसी के सपा पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि आज तहसील में समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन को विफल करने के लिए शासन द्वारा कार्रवाई की जा रही है. शहर के अन्य इलाकों में भी प्रमुख तेलाओं के घर के आगे पुलिस का पहरा लगा दिया गया है. 

बेरोजगारी पर सरकार के खिलाफ अखिलेश यादव की हुंकार, बोले- पूरे यूपी में सपा करेगी प्रदर्शन

जानकारी के लिए बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बेरोजगारी के विरोध में निधाना साधते हुए सोमवार को प्रदेशभर में प्रदर्शन का ऐलान किया था. अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार की नीतियों से जनता को त्रस्त बताया था. वहीं 21 सितंबर को सपा प्रमुख अखिलेश यादव के नेतृत्व में विरोध की मांग की थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें