SP नेताओं ने निकाला योगी सरकार के खिलाफ मार्च, पुलिस ने BHU गेट पर लिया ज्ञापन

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Sep 2020, 2:26 PM IST
  • वाराणसी में समाजावादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को बीएचयू गेट पर योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. सपा के नेताओं को रास्ते में रोककर लंका थाने की पुलिस ने ज्ञापन लिया.
वाराणसी में सपा के नेताओं ने योगी सरकार के खिलाफ रैली निकाली.

वाराणसी. बनारस में समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीएचयू गेट पर रैली निकालकर योगी सरकार का विरोध किया. प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई, लूट, हत्या और बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों से परेशान युवाओं के समर्थन में प्रदर्शन किया.  सपा के कार्यकर्ता सरकार की नीतियों के खिलाफ पदयात्रा करके छित्तूपुर से प्रधानमंत्री के जनसंपर्क तक रैली निकाल रहे थे. 

वाराणसी पुलिस ने लंका चौक पर रैली में शामिल सपा के कार्यकर्ताओं को रोक दिया. उन्हें समझाकर वहीं ज्ञापन लिया गया. पुलिस ने सपा के कार्यकर्ताओं को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी सलाह दी. सभी कार्यकर्ता बिना मास्क और रैली में भीड़ इकठ्ठा करके चल रहे थे. जिस कारण पुलिस ने उन्हें बीच में रोक दिया.  

यूपी सरकार का फैसला 21 सितंबर से प्रदेश में नहीं खोले जाएंगे स्कूल

सपा नेता राधेश्याम यादव ने कहा कि उन्होनें योगी सरकार की तानाशाही रवैये के खिलाफ रैली निकाली है. बेरोजगारी के खिलाफ सरकार की नीतियों और नीयत दोनों उन्हें समझ नहीं आ रही है. सरकार इसपर संज्ञान ले इसी के लिए वह रैली निकाल रहे थे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें