वाराणसी में हालात डरावने, सपा नेता विवेक यादव का कोरोना से निधन

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Apr 2021, 5:44 PM IST
समाजवादी पार्टी महानगर वाराणसी कैंट विधानसभा अध्यक्ष विवेक यादव का मंगलवार दोपहर कोरोना संक्रमण से निधन हो गया. विवेक यादव का मंगलवार सुबह ऑक्सीजन लेवल 85 के नीचे हो गया था. विवेक यादव को सार्थक अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका दोपहर में निधन हो गया. 
समाजवादी पार्टी नेता विवेक यादव. (फाइल फोटो)

वाराणसी : वाराणसी के समाजवादी पार्टी के महानगर कैंट विधानसभा अध्यक्ष विवेक यादव का कोरोना संक्रमण से मंगलवार को निधन हो गया. विवेक यादव के निधन से पूरे वाराणसी समाजवादी पार्टी सदस्य और कार्यकर्ता शोक में है. जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह कोरोना संक्रमित विवेक यादव की तबियत बिगड़ने लगी. तमाम कोशिशों के बाद संक्रमित विवेक यादव को पहाड़िया स्थित सार्थक अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां संक्रमित विवेक यादव का निधन हो गया.

सपा के कैंट विधानसभा अध्यक्ष विवेक यादव की कुछ दिन पहले ही कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद विवेक यादव ने अपने आप को जद्दुमंडी के पास स्थित अपने घर पर खुद को आइसोलेट किया था. विवेक यादव को घर पर ही ऑक्सीजन सिलेंडर लगा हुआ था. मंगलवार की सुबह जब उनकी तबियत बिगड़ी तो लक्सा के रामकृष्ण मिशन अस्पताल में भर्ती करने के लिए ले जाया गया. जहां अस्पताल प्रशासन ने यह कहते हुए भर्ती करने से मना कर दिया कि रामकृष्ण मिशन अस्पताल कोविड एल 1 लेवल का अस्पताल है और विवेक यादव का ऑक्सीजन लेवल 85 के नीचे है. इसलिए हम भर्ती नहीं कर सकते है. इसके बाद विवेक यादव को पहाड़ियां स्थित सार्थक अस्पताल में दोपहर को भर्ती कराया गया. जहां उनका का निधन हो गया.

मदद को आगे आया RSS, कोरोना मरीजों के परिवार को बनवाया 50 बेड का सेवा केंद्र

वाराणसी में लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. वाराणसी के सोमवार के आंकड़े के अनुसार वाराणसी में कुल 6082 लोगों के सैंपल की जांच हुई. जिनमें 1856 लोगों को संक्रमित पाया गया. साथ ही आज 7 मरीजों की संक्रमण से मौत भी हुई है. वाराणसी सबसे ज्यादा मानसिक अस्पताल में 16 संक्रमित और शिवपुर सेंट्रल जेल में 20 संक्रमित पाए गए हैं.वाराणसी में अब तक कुल 506 लोगों की मौत हो चुकी है.

बनारस में शव को कंधा देने के लिए भी मांगे जा रहे पैसे, मोल-भाव से फिक्स होता रेट

एनटीए यूपीसीईटी परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी, 10 मई होगी लास्ट डेट

वाराणसी : संकटमोचन मंदिर के महंत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें