वाराणसी: बेरोजगारी के खिलाफ SP का प्रदर्शन, पुलिस लाठीचार्ज, 40 एरेस्ट, कई घायल

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 01:32 PM IST
  • जिला मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी और अपराध को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस ने 40 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. पांच-छह कार्यकर्ताओं को चोट भी आई है. 
बेरोजगारी और अपराध को लेकर समाजवादी पार्टी का विरोध प्रदर्शन.

वाराणसी. वाराणसी के जिला मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी और अपराध को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. जानकारी के अनुसार मौके पर विरोध प्रदर्शन कर रहे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लाठी भांज कर खदेड़ा दिया है. साथ ही पुलिस ने लगभग 40 कार्यकर्ताओं  को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि इस दौरान पांच-छह कार्यकर्ताओं को चोट भी आई है. गिरफ्तार कार्यकर्ताओं को पुलिस लाइन ले जाया जा रहा है. 

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता  सैकड़ों की संख्या में बेरोजगारी और अपराध के मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन के लिए जिलाधिकारी कार्यालय की तरफ बढ़ रहे थे. उसी दौरान पुलिस ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को रोका. इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच में हाथापाई हो गई. पुलिस से हाथापाई के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता घायल हो गए है. 

बेटे का हिंदू नाम रखने पर उबल पड़ा आफताब, कलह से तंग आकर पूजा ने दे दी जान

आपको बता दें कि गुरुवार के दिन वाराणसी में समाजावादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीएचयू गेट पर योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. गुरुवार के दिन भी समाजावादी पार्टी के कार्यकर्ताओं  ने प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई, लूट, हत्या और बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों को लेकर योगी सरकार के खिलाफ विरोध प्रर्दशन किया था. 

जिला मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं बेरोजगारी और अपराध को लेकर किया विरोध प्रदर्शन.

सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की सरकार के खिलाफ पदयात्रा करके विरोध जताया था. जानकारी के अनुसार पदयात्रा छित्तूपुर से प्रधानमंत्री के जनसंपर्क कार्यालय तक निकाली थी. उस दौरान सपा के नेताओं को पुलिस ने रास्ते में रोककर ज्ञापन लिया था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें