वाराणसी: बेरोजगारी मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन कर रहे 51 सपाइयों पर केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Sep 2020, 6:48 AM IST
  • जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर रहे समाजवादी पार्टी के 51 कार्यकर्ताओं के खिलाफ शांति भंग में मामले में केस दर्ज किया गया है.
जिला मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं बेरोजगारी और अपराध को लेकर किया विरोध प्रदर्शन.

वाराणसी. सोमवार को वाराणसी के जिला मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी और अपराध को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था. इस विरोध प्रदर्शन को लेकर समाजवादी पार्टी के 51 कार्यकर्ताओं के खिलाफ शांति भंग में मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. 

जानकारी के अनुसार इन सभी कार्यकर्ताओं को वाराणसी के शिवपुर के अस्थायी जेल में भेजा जा रहा है. वाराणसी एसपी सिटी ने बताया कि विरोध प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ताओं पर अन्य धाराएं लगाने की तैयारी है. उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जाम लगाने के अलावा पत्थर भी फेंके थे. 

वाराणसी: बेरोजगारी के खिलाफ SP का प्रदर्शन, पुलिस लाठीचार्ज, 40 एरेस्ट, कई घायल

आपको बता दें कि वाराणसी के जिला मुख्यालय पर बीते दिन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी और प्रदेश में बढ़ रहे अपराध के मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन किया था. उस दौरान विरोध प्रदर्शन कर रहे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लाठी भांज कर खदेड़ा था. बताया जा रहा है कि उस दौरान 5-6 कार्यकर्ताओं  को चोट भी आई थी. 

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में बेरोजगारी और अपराध के मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन के लिए जिलाधिकारी कार्यालय की तरफ बढ़ रहे थे. उसी दौरान पुलिस ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को रोका था. इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच में हाथापाई हो गई. 

वाराणसी: सिपाही भर्ती के नाम पर फ्रॉड, 55 हजार रुपये ठगा, आरोपी गिरफ्तार

इससे पहले भी समाजावादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को वाराणसी के बीएचयू गेट पर प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई, लूट, हत्या और बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों को लेकर योगी सरकार के खिलाफ विरोध प्रर्दशन किया था.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें