सारनाथ रिंग रोड हादसे में घायल के भाई ने अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ दर्ज कराया केस

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 06:49 PM IST
वाराणसी में स्थित सारनाथ रिंग रोड हादसे में घायल सुफरान के भाई ने अज्ञात कार चालक के मुकदमा केस दर्ज कराया दिया है. इस आरोपी की तालाश में पुलिस जुट गई है. वहीं, इस सिलसिले में उसके विरुद्ध आरटीओ से सबूत इकट्ठे पुलिस कर रही है. बता दें कि इस हादसे में घायल की पत्नी और बेटी की मृत्यु हो गई है.
वाराणसी के सारनाथ रिंग रोड हादसे में कार उलट गई थी

वाराणसी: सारनाथ में पड़ने वाली सिंहपुर रिंग रोड पर बीती रात को हुए हादसे में घायल व्यक्ति के भाई खालिद ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. जिसकी तालाश में पुलिस जुट गई है. वहीं, परिजन अपने साथ मृतका और उसकी बच्ची के सामान भी ले गए हैं. साथ ही पुलिस ने परिवालों के आ जाने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस केस में सारनाथ प्रभारी निरीक्षक इंद्रभूषण यादव ने बताया कि आरटीओ कार्यालय से गाड़ी मालिक के बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है.

इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपी अज्ञात चालक के विरुद्ध धारा 279, 337, 338, 304 और 427 में केस दर्ज किया है. आपको बता दें कि मृतका महक अपने पति के पास दोबारा रहने के लिए कैंट स्थित बस स्टैंड पहुंची थी. मृतका के पिता की मानें तो महक ने पति सुकरान को स्टैंड पहुंचते ही फोन किया और सुकरान वहां पहुंचा.

बाजार में खरीददारी के लिए गई मां-बेटी को ट्रक ने मारी टक्कर, एक मौत

दोनों बच्ची के साथ यहीं से सिंहपुर स्थित किराए के घर पर जाने के लिए रवाना हुए थे. इसी बीच वे सारनाथ के पास सिंहपुर में पड़ने वाली रिंग रोड पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रही ट्रक ने उनकी मोपड पर टक्कर मार दी. जिसके चलते मौके पर ही महक और उसकी डेढ़ माह की बेटी मुस्कान की मृत्यु हो गई. जबकि पति गंभीर रुप से घायल हो गया है.

IRCTC ने महाराजा एक्सप्रेस की बुकिंग शुरू, अगले साल फरवरी में कर सकेंगे यात्रा

मृतका के भाई आरिफ ने बताया कि महक बेटी को अच्छी को शिक्षा मुहैया कराना चाहती थी. मृतका का घर सुल्तानपुर में थाना गोसाईगंज के तुर्कहिया में पड़ता है. आपको बता दें कि सिंहपुर रिंग रोड पर आए दिन एक्सीडेंट होते ही रहते हैं. जिसके चलते पिछले 1 से दो महीने के अंदर रीब 6 हादसे हो चुके हैं. इसपर ग्रामीणों का कहना है कि रिंग रोड पर आधा-अधूरा अंडरपास निर्मित है. ग्रामीणों के मुताबिक, जिसे सफाई कर बनाया जाता तो, सिंहपुर स्थित रिंग रोड पर सड़क दुर्घटना में कम होती.

योगी सरकार की बड़ी पहल, 20 लाख किसानों को फ्री में मिलेंगे सब्जियों के बीज

मेट्रो के बाद UP के लोगों को एक और तोहफा, CM ने बनारस में रोप-वे को दी मंजूरी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें