अखिलेश के सहयोगी राजभर का BJP पर हमला, कहा- योगी सरकार करा सकती है हत्या

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 7:53 PM IST
  • सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने वाराणसी में आयोजित एक जनसभा में भाजपा पर हमला बोलते हुए ब़ड़ा आरोप लगाया. ओपी राजभर ने कहा कि बीजेपी सरकार मेरी हत्या करा सकती है. मुझे ये सरकार झूठे मुकदमे भी फंसाने का प्रयास कर सकती है.
बीजेपी पर ओपी राजभर का बड़ा हमला, कहा- करवा सकती है मेरी हत्या (फोटो सभार ट्विटर)

वाराणसी, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ही प्रदेश में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इस आरोप प्रत्यारोप के दौर में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए बड़ा आरोप लगाया. वाराणसी के मुनारी मैदान में सभा कर रहे ओपी राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार मेरी हत्या करा सकती है. इस दौरान उन्होंने अमित शाह की रैली में अजय मिश्रा टेनी की मौजूदगी को लेकर भी भाजपा पर हमला बोला.

झूठे मुकदमे में फंसा सकती है भाजपा

ओपी राजभर ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार मुझे झूठे मुकदमे में फंसाने का ताना बाना बुन रही है. भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार मेरी हत्या करा सकती है.

अखिलेश ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के मानकों पर उठाए सवाल, कहा-क्वालिटी...

2022 में बनेगी हमारे गठबंधन की सरकार

सभा में यूपी चुनाव को लेकर दावा किया कि उनका गठबंधन सरकार 2022 में सरकार बनाएगी. इस दौरान उन्होंने यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी मुझे गिरफ्तार करवा सकती है.

16 नवंबर से यूपी में BJP शुरू करेगी व्यापारी सम्मेलन, जानें आपके जिले में कब होगा आयोजन

शाह की रैली में टेनी के मौजूदगी नहीं दिखी

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी मेरी गाड़ी में अफीम चरस रखवा सकती है, जिसके चलते मेरी गिरफ्तार भी करवा सकती है. अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि शाह ने दूरबीन से अपराधी खोज रहे थे और उनके बगल में 320 बी का अपराधी अजय मिश्रा टेनी बैठा था, उनको वो नजर नहीं आया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें