राजभर के बिगड़े बोल- BJP के कई नेताओं ने बहन- बेटियों की शादी मुसलमानों से कराई

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 10:53 AM IST
  • भारतीय सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक विवादित बयान दिया है. राजभर ने हिंदू-मुस्लिम पर बयान देकर नया प्रदेश में नया विवाद खड़ा कर दिया है, उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कई नेताओं की बहन- बेटियों की शादी मुसलमानों से हुई है.
ओमप्रकाश राजभर के बिगड़े बोल- BJP के कई नेताओं की बहन- बेटियों की शादी मुसलमानों से हुई

वारणसी. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी सरकार को लेकर एक विवादित बयान दिया है. राजभर ने एक सभा में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए यह बयान दिया है. उन्होंने कहा- बीजेपी में जितने बड़े हिन्दू नेता है,उन्होंने अपनी बेटी-बहन की शादी किसी न किसी मुसलमान के बेटा से किया है,इसी लिए उनका DNA एक है,ये हिन्दू मुस्लिम को भड़का कर दंगा कराते है,लेकिन मुसलमानों से इनके पर्सनल रिश्ते अच्छे है.

राजभर ने ये विवादित बयान मोहन भागवत के बयान के उपर दिया है. हाल ही में मोहन भागवते ने एक बयान में कहा था- सभी भारतीयों का डीएनए एक है, चाहे वे किसी भी धर्म के हों. हिंदू-मुस्लिम एकता भ्रामक है क्योंकि वे अलग नहीं बल्कि एक हैं. ये सिद्ध भी हो चुका है कि हम पिछले 40 हजार साल से एक पूर्वज के वशंज हैं.

राजभर ने बीजेपी को भारतीय जुमला पार्टी बताते हुए कहा कि देश चलाने वाले भी गुजराती और बेचने वाली भी गुजराती हैं. इसके साथ ही राजभर ने आगे कहा कि बीजेपी उत्तर भारत में ही क्यों है अगर यह सही पार्टी है तो दक्षिण भारत में इसकी बोलती बंद क्यों हो जाती है. बता दें हाल ही में राजभर ने कहा था कि 2022 में यूपी के मुख्यमंत्री AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी होंगे.

PM मोदी की परियोजनाओं की तैयारियों का जायजा लेने वाराणसी पहुंचे सीएम योगी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें