वाराणसी: स्कॉर्पियो और ट्रक में भीषण टक्कर, हादसे में 5 लोगों की मौत

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 7th Sep 2021, 10:39 AM IST
  • बीरभानपुर हाईवे पर धांगड़बीर मंदिर के पास स्कॉर्पियो ने ट्रक में टक्कर मार दी. इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना सोमवार देर रात की है. मृतकों की शिनाख्त आरती पटेल, सूरज यादव, अनिल कुमार और शिवांगी उर्फ रिंकी के तौर पर हुई है.
बीरभानपुर हाईवे पर धांगड़बीर मंदिर के पास इस भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है.

वाराणसी. रोहनिया राजातालाब थाना क्षेत्र के बीरभानपुर हाईवे पर धांगड़बीर मंदिर के पास स्कॉर्पियो ने ट्रक में टक्कर मार दी. इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना सोमवार देर रात की है. मृतकों की शिनाख्त आरती पटेल, सूरज यादव, अनिल कुमार और शिवांगी उर्फ रिंकी के तौर पर हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक, मोहनसराय की तरफ से प्रयागराज की तरफ जा रही ट्रक में पीछे से आ रही स्कार्पियो ने टक्कर मार दी.

पुलिस की टीम ने तकरीबन आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद स्कॉर्पियो के ड्राइवर का शव गाड़ी काटकर बाहर निकाला. मृतकों के परिजनों तक घटना की जानकारी पहुंचा दी गई है. लेकिन खबर लिखे जाने तक मृतकों के परिजन मौके पर नहीं पहुंचे हैं. राजातालाब थाने के कार्यवाहक थाना प्रभारी ओम प्रकाश यादव के मुताबिक, सभी मृतकों की शिनाक्त कर ली गई है. इस घटना में घायल दो शख्स को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान घायल शख्स ने दम तोड़ दिया.

वाराणसी के 30 गांवों से गुजरेगा बुलेट ट्रेन, मंडुआडीह होगा आखिरी पड़ाव, जानें बुलेट ट्रेन का कॉरिडोर

बहरहाल, ऐसी आशंका जताई जा रही है कि ड्राइवर को नींद के आने वजह से गाड़ी अनियंत्रित हुआ और यह हादसा हुआ. मृतकों में चुनार मिर्जापुर निवासी 25 वर्षीय आरती पटेल के अलावा बहादुरपुर जलालपुर जौनपुर निवासी सूरज यादव, वाराणसी निवासी अनिल कुमार, बंदना पटेल और शिवांगी उर्फ रिंकी शामिल है. पुलिस सभी मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें