गर्ल्स हाॅस्टल के गाॅर्ड की हालत नाजुक, छेड़छाड़ का विरोध करने पर लगी थी गोली

Smart News Team, Last updated: 19/11/2020 06:12 PM IST
  • वाराणसी में बदमाशों ने छेड़छाड़ के विरोध करने पर गर्ल्स हाॅस्टल के गार्ड को गोली मारी. गाॅर्ड की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है. डाॅक्टर गाॅर्ड को बचाने में लगे हुए है, तीन बार ऑपरेशन किया जा चुका है.
वाराणसी के गर्ल्स हाॅस्टल के गाॅर्ड को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली. 

वाराणसी.  वाराणसी में बुधवार को दोपहर बदमाशों की गोली से घायल भेलूपुर थाना क्षेत्र के कैवल्य धाम काॅलोनी निवासी विशाल की हालत दूसरे दिन भी चिंताजनक बनी रही. ट्रामा सेन्टर में मौजूद पुलिस अधिकारियों और डॉक्टरों के मुताबिक विशाल की हालत नाज़ुक बनी हुई है. गुरुवार को सुबह में भी विशाल का एक ऑपरेशन करना पड़ा. विशाल के परिजनों ने बताया कि उनकी हालत को देखते हुए वेंटिलेटर पर शिफ्ट करना पड़ा.

देर रात विशाल के मकान मालिक सुशील सिंह की तहरीर पर अज्ञात हमलवरों के विरुद्ध मामला दर्ज़ किया गया. हमलावरों को गिरफ़्तारी के लिए क्राइम ब्रांच और भेलुपुर थाने की तीन टीमों को लगाया गया है. पुलिस हमलावरों की शिनाख्त के लिए इलाक़े की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस मामले की जांच में विशाल के घरेलू और पुराने मामलों को हर एंगल से जांच रही है.

वाराणसी में छेड़खानी का विरोध करने पर गुंडों ने गर्ल्स हॉस्टल के गार्ड को गोली मारी

घटनास्थल से लंका के बीच लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों के भागने की लोकेशन मिली. इसके बाद पुलिस लंका से सामने घाट से लेकर रामनगर और लंका से सिर्गोवर्धनपुर से डाफी जाने वाले और करौंदी से नुवाव की तरफ़ जाने वाले मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक कराया लेकिन बदमाशों को कहीं नहीं देखा जा सका.

वाराणसी: DM ऑफिस में 4 कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप, कलेक्ट्रेट कल तक रहेगा बंद

गोली पेट में लगने से किडनी लीवर सहित अन्य नशों में भी गंभीर चोटें आईं. जिसके वज़ह से रक्तस्राव अधिक मात्रा में हुआ, और पेट मे कई जगह खून के थक्के जम गए थे. विशाल के ऑपरेशन में ब्लड कि ज़रूरत पड़ने पर मौजूद चार पुलिकर्मियों ने रक्तदान किया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें