BJP के नेताओं को PM मोदी के प्रोग्राम में घुसने के लिए घंटी बजानी पड़ी क्योंकि..

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Jul 2021, 9:36 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 15 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा किया
  • पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं को नहीं मिली एंट्री
  • बीजेपी नेताओं को कार्यक्रम में एंट्री के लिए विधायक से करनी पड़ी बात
पीएम मोदी के कार्यक्रम स्थल में जाने के लिए बीजेपी नेताओं को नहीं मिली एंट्री

वाराणसी. बीएचयू के आईआईटी ग्राउंड में आयोजित हुए पीएम मोदी के कार्यक्रम में भारी संख्या में लोग पहुंचे. वारणसी के इस दौरे में पीएम मोदी ने लगभग 744 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया और लगभग 839 करोड़ रुपये की कई परियोजनाओं और सार्वजनिक कार्यों का शिलान्यास किया. वहीं पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं की एंट्री नहीं दी गई, कार्यक्रम में एंट्री के लिए इन्हें विधायक तक को फोन लगाना पड़ गया.

बीजेपी के इन नेताओं को सुरक्षा के लिए कार्यक्रम स्थल के गेट पर खड़ी फोर्स ने अंदर नहीं जाने दिया. हैरानी के बात ये है कि जब इन्होंने अपना परिचय भी दिया तो भी इन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया. यह नेता कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के जिलाध्यक्ष, रोहनिया और केंट विधायक थे जिन्हें पीएम मोदी के कार्यक्रम में जाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. जब इन नेताओं की बात किसी ने नहीं मानी तो उन्होंने कार्यक्रम स्थल में पहले से मौजूद नेताओं को फोन किया और इसके बाद इनकी एंट्री हुई.

नेताओं को नहीं पहचान सके पुलिसकर्मी

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में काफी लोग शिरकत करने आए थे, इस वजह से सुरक्षा व्यवस्था का काफी ध्यान रखा गया था. भारी हुजूम के साथ बीजेपी के नेता गेट नंबर दो के बैरिकेडिंग के पास पहुंचे थे और इस वजह से ही यहां पर तैनात पुलिसकर्मी इन्हें पहचान नहीं पाए थे. इसका एक कारण ये भी है कि यह पुलिसकर्मी बाहरी जिले बहराइच, सिद्धार्थनगर और गोरखपुर के थे.

नेताओं का नाम नहीं था लिस्ट में

पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में आने के लिए वीवीआई व वीआईपी सहित अन्य नेताओं व पदाधिकारियों की लिस्ट जारी की गई थी. हालांकि इस लिस्ट में इन नेताओं के नाम ही नहीं था इस वजह से ही इन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया था. इसके साथ ही मऊ से आए कथित अल्पसंख्यक नेता जो अपने आप को प्रदेश पार्टी में मोर्चा का उपाध्यक्ष बता रहे थे इन्हें भी अंदर जाने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ा. इन्हें अंदर जाने के लिए एमएलसी को फोन करना पड़ा था.

बिहार से आए मोदी फैन ने फुल बॉडी पर टैटू बनवाकर वाराणसी में बांटी फ्री चाय...

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें