वाराणसी: अनियंत्रित स्कूल वैन हादसे का शिकार, सात बच्चे घायल

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 17th Dec 2021, 1:22 PM IST
  • वाराणसी के लश्करपुर नहर के पास बच्चों को लेकर जा रही एक अनियंत्रित वैन हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में सात बच्चों को मामूली चोट आई है. तेज रफ्तार को हादसे की वजह माना जा रहा है.
इस हादसे में सात बच्चों को मामूली चोट आई है.

वाराणसी. शुक्रवार सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही वैन अनियंत्रित होकर पलट हो गई. घटना लश्करपुर नहर के पास का है. बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार वैन चोलापुर थाना क्षेत्र के चकरमा स्थित एक निजी महाविद्यालय की थी. हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है. सभी बच्चे सुरक्षित हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ.

हादसा लश्करपुर नहर के पास हुआ. बताया जा रहा है कि चूंकि नहर में पानी नहीं था, इस वजह से बड़ी दुर्घटना टल गई. मिली जानकारी के मुताबिक, वैन में सवार सात बच्चों के मामूली चोटें आई हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि वैन पलटते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई. जिसके बाद नहर के पास से ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की मदद से बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. चश्मदीदों ने बताया कि वैन की रफ्तार तेज थी. इस वजह से अनियंत्रित होने पर चालक संभाल नहीं सका.

वाराणसी: माफिया से परेशान होकर लगाया घर और खेत बेचने का पोस्टर, CM योगी से मदद की गुहार

चश्मदीदों के मुताबिक, तेज रफ्तार वैन हादसे के बाद नहर में जा गिरी. सूचना मिलने के बाद महाविद्यालय के स्टाफ और अभिभावक भी पहुंचे. मौके पर पहुंचे परिजन अपने बच्चों को साथ लेकर घर लौट गए. बताते चलें कि लश्करपुर नहर के पास शुक्रवार सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही वैन अनियंत्रित होकर पलट हो गई. हादसे का शिकार वैन चोलापुर थाना क्षेत्र के चकरमा स्थित एक निजी महाविद्यालय की थी. हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है. सबी बच्चे सुरक्षित हैं. वैन में सवार सात बच्चों के मामूली चोटें आई हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि वैन पलटते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई. जिसके बाद नहर के पास से ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की मदद से बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें