शबाना आजमी भारत रत्न बिस्मिल्ला खां मार्ग की फोटो शेयर कर बोलीं- एक नजर यहां भी…

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Jun 2021, 11:11 PM IST
  • बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने शुक्रवार को वाराणसी में भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्ला खां मार्ग की फोटो ट्वीटर पर शेयर की. उस्ताद के घर जाने वाले इस मार्ग पर बारिश के बाद कीचड़ और गंदगी जमा हो गई है जिसको लेकर एक्ट्रेस ने वाराणसी प्रशासन पर सवाल उठाए हैं.
शबाना आजमी ने उस्ताद बिस्मिल्ला खां मार्ग की फोटो ट्वीटर पर शेयर कर लिखी ये बात.

वाराणसी. बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने ट्वीटर पर भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्ला खां मार्ग की तस्वीर शेयर की है. वाराणसी में इन मॉनसून की बारिश के बाद से मार्ग पर कीचड़ जमा हो गया. सिर्फ इसी मार्ग पर ही नहीं बल्कि पूरे वाराणसी में बारिश के कारण कई जगह जलजमाव हुआ जिसके कारण स्मार्ट सिटी की व्यवस्थाओं पर सवाल उठने लगे. बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने तस्वीर शेयर कर वाराणसी प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं.

शबाना आजमी ने भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्ला खां के घर की तरफ जाने वाले रास्ते की फोटो पोस्ट की है जिसमें हालत बदत्तर दिखाई दे रहे हैं. रास्ते पर चारों और पानी जमा और कीचड़ जमा है. फोटो के साथ शबाना आजमी ने लिखा है कि "वाराणसी में भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्ला खां मार्ग! एक नजर यहां भी." एक्ट्रेस शबाना आजमी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर काफी रीट्वीट किए जा रहे हैं और वाराणसी के कई ऐसे फोटो शेयर किए जा रहे हैं जिसमें अन्य कई सड़कों का भी बुरा हाल है. 

UP पुलिस का अपराधियों के खिलाफ अभियान, हत्याकांड में शामिल गैंगस्टर की कार जब्त 

बता दें कि बिस्मिल्ला खां के घर जाने वाले मार्ग पर सीवर की समस्या काफी पुरानी है जिसको लेकर अभी तक कोई हल नहीं निकाला गया है. वहीं जब से वाराणसी स्मार्ट सिटी में मल्टी लेवल पार्किंग का काम इस इलाके में शुरू हुआ है तब से यह समस्या और बढ़ गई है. वहीं अधिकारियों का कहना है कि पंप लगाकर पानी निकाला गया था लेकिन लगातार बारिश के कारण मार्ग पर फिर से पानी भर गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें