राम मंदिर निर्माण के धन संग्रह अभियान में रखी जाएगी पूरी पारदर्शिता- चंपत राय

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 1:45 PM IST
वाराणसी में अधिवक्ताओं से मुलाकात के दौरान श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के महासचिव चंपत राय ने कहा कि धन संग्रह अभियान में पूरी पारदर्शिता रखी जाएगी. हर रोज पाई पाई का हिसाब होगा.
चंपत राय ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के धन संग्रह में पूरी तरह से पारदर्शिता रखी जाएगी

वाराणसी. श्री राम मंदिर जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के महासचिव चंपत राय ने शुक्रवार को शिवपुर में अधिवक्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान चंपत राय ने कहा कि श्री राम मंदिर निर्माण के धन संग्रह अभियान में पूरी तरह पारदर्शिता रखी जाएगी. इसके लिए चारों स्तर पर निगरानी होगी. हर रोज पाई पाई का हिसाब होगा.

उन्होंने यह भी कहा कि निर्गत कूपन और रसीद की संख्या धन संग्रह कार्यालयों में दर्ज की जाएगी जिसका प्रतिदिन मिलान किया जाएगा. बैंकिंग सेवा से समर्थन राशि के दान पर जोर दिया जाएगा. इसके लिए श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास की ओर से बैंकों के खाते ईमेल वेबसाइट आईएफएससी कोड और पैन नंबर जारी किया गया है. समर्पण राशि की राशि पर दानदाताओं को आयकर में भी छूट मिलेगी.

राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह शनिवार को तीन दिवसीय वाराणसी दौरे पर

दरअसल, बार काउंसिल उत्तर प्रदेश के पूर्व उपाध्यक्ष राधेश्याम चौबे की आवास नेपाल कोठी में अधिवक्ताओं से मुलाकात के दौरान सभी अधिवक्ताओं ने धन संग्रह अभियान के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों की ओर से धोखाधड़ी की आशंका जाहिर की. इसके बाद चंपत राय ने पूरी रूपरेखा उनके सामने रख दी. उन्होंने यह भी कहा कि इसके बाद भी कोई गलत करेगा तो उसका हिसाब से नाम श्री राम खुद कर देंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें