अश्लील फोटो का डर दिखा दुबई में बैठे युवक ने यूपी की महिला को किया ब्लैकमेल, FIR

Komal Sultaniya, Last updated: Fri, 4th Feb 2022, 4:49 PM IST
  • यूपी के वाराणसी जिले के मंडुवाडीह थाना क्षेत्र की एक महिला को दुबई में रह रहे युवक द्वारा ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. थाने पर पड़े तहरीर के मुताबिक दुबई से एक व्यक्ति महिला की अश्लील तस्वीरें रिश्तेदारों को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर भेजने की धमकी दे रहा है.
अश्लील फोटो का डर दिखा दुबई में बैठे युवक ने यूपी की महिला को किया ब्लैकमेल, FIR

विदेश में बैठकर एक शख्स वाराणसी के मंडुवाडीह क्षेत्र निवासी विवाहिता को ब्लैकमेल कर रहा है. महिला की आपत्तिजनक फोटो उसके रिश्तेदारों और सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी दे रहा है. पीड़िता ने मामले में पुलिस से गुहार लगाई है। मंडुवाडीह थाने की पुलिस तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार कंदवा क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को दुबई में रहने वाले कुशीनगर निवासी रामपाल सिंह ब्लैकमेल कर रहा है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि रामपाल पिछले कुछ दिनों से उसकी आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर डालने रिश्तेदारों को भेजने की धमकी दे रहा है. मना करने पर आरोपी ने अवैध संबंध बनाने के लिए कहता है. ऐसा न करने पर पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी भी देता है.

MP: अजब इश्क की दास्तान, प्रेम में पागल मां 7 बच्चों को छोड़ प्रेम संग फरार 

बता दें कि, युवती की शादी एक दिसंबर 2021 को हो गई और छह दिसंबर को ही पति को प्रेम संबंध की जानकारी हो गई. हालांकि पति ने सब कुछ भूल जाने को कहा. उसने अपना मोबाइल नंबर भी बदल दिया. इसके बाद प्रेमी ने नंबर पता करके व्हॉटसएप कॉल करके धमकी देने लगा.

घरवालों को लोकेशन भेजकर जयपुर के प्रेमी जोड़े ने फतेहपुर में किया सुसाइड

वाराणसी के पांडेयपुर निवासी महिला ने गुरुवार को प्रेमी से तंग आकर थाने पहुंची. उसकी शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. विवाहिता के अनुसार, चार साल पहले उसका प्रेम संबंध भावेश उपाध्याय से था. इस संबंध में मंडुवाडीह थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें