यूपी के स्कूल में कंकाल मिलने से मचा हड़कंप, लॉकडाउन में बनाया गया था शेल्टर होम

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 3:43 PM IST
  • वाराणसी के जेपी मेहता इंटर कॉलेज में जब महीनों बाद सफाई हुई तो लोगों को लंबे बालों वाला कंकाल देखकर झटका लग गया. सफाई करने वाले मजदूरों ने स्कूल के प्रिंसिपल को जानकारी दी जिसके बाद जांच की जा रही है.
वाराणसी: जेपी मेहता इंटर कॉलेज में मिला महिला का कंकाल.

वाराणसी. वाराणसी में बुधवार को कैंट थाना क्षेत्र में एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसने हर किसी को सकते में डाल दिया है. कोरोना काल के बाद जब जेपी मेहता इंटर कॉलेज में सफाई की गई तो महीनों से बंद पड़े क्लासरूम में एक कंकाल मिला. लंबे बालों वाले इस कंकाल को देखकर मजदूरों का झटका लग गया. 

सफाई करने वाले मजदूरों ने तुरंत इसकी सूचना स्कूल के प्रिंसिपल को दी और उन्होनें कैंट थाने में कंकाल मिलने की जानकारी दी.मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम से संपर्क किया.फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिती कुछ स्पष्ट होगी कि महिला की डेड बॉडी वहां कैसे पहुंची और किसने पहुंचाई. 

लंबे बाल होने से उसके महिला होने की आशंका है.बताया जा रहा है कि कोरोना काल के समय जब इसे शेल्टर होम बनाया गया था, उस दौरान यहां किसी की मौत हो गई होगी और उस दौरान किसी को पता भी नहीं चला होगा. स्कूल खुलने के आदेश के बाद बुधवार को जब सफाई हो रही थी, तभी सफाई कर रहे मजदूर सकते में आ गए.

गरीब मजदूर की बेटी ने बनाया नेशनल एथलेटिक्स में रिकॉर्ड, जीता गोल्ड मेडल

 प्रधानाचार्य डॉ एनके सिंह ने कैंट पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है. फोरेंसिक टीम का इंतेजार किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्टया ममला आकस्मिक मौत का लग रहा है. क्योंकि लाश बहुत पुरानी लग रही है, और संभवतः ये लाश तभी की है जब यहां प्रवासी लोग शेल्टर बनाकर रहते है. 

वाराणसी : उदय प्रताप कॉलेज प्रबंध समिति के वित्तीय अधिकार सीज

 दौरान किसी कारण वश महिला की मृत्यु हो गई होगी. ये अभी भी एक सवाल बना हुआ है कि आखिर ये महिला कौन है और यहां कैसे पहुंची.अब पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिती स्पष्ट होगी, की आखिर महिला की मौत की असली वजह क्या है. पुलिस ने कहा है कि अभी कुछ भी कहना संभव नहीं है, फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद स्थिती स्पष्ट होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें