स्मृति ईरानी का राहुल पर निशाना, कहा हाथरस दौरा सियासी

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 02:20 PM IST
  • किसान संवाद पर बोलने वाराणसी पहुंचीं स्मृति ईरानी ने हाथरस गैंगरेप मुद्दे को लेकर राहुल गांधी पर साधा निशाना.
वाराणसी में प्रेस वार्ता को सम्भोदित करती हुई स्मृति ईरानी

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड को लेकर जारी आक्रोश के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज तीन दिन में आज दूसरी बार पीड़ित परिवार से मिलने की कोशिश कर रहे हैं. राहुल गांधी के हाथरस जाने को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जोरदार निशाना साधा है. स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी पीड़िता के न्याय के लिए नहीं बल्कि राजनीति के लिए हाथरस जा रहे हैं.

बनारस में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के हाथरस पर एक पूरी तरीके से राजनीति से प्रेरित बताया कहा कि उन्हें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की काबिलियत पर पूरा भरोसा है. वह निष्पक्ष जांच कर दोषियों को सजा दिलवाने में बिल्कुल पीछे नहीं होंगे.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चमका, चांदी में भी बढ़ोतरी, आज का सब्जी मंडी भाव

 

सुबह करीब साढ़े 10 बजे लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पहुंची. एयरपोर्ट पर पिडरा विधायक डॉ अवधेश सिंह और भाजपा नेताओं ने पुष्प देकर स्वागत किया इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने वाराणसी का रुख किया. प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने राहुल गांधी को निशाने पर रखा. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ निष्पक्ष रूप से दोषियों पर कार्यवाही करेंगे।जिले के एसपी व अन्य जिम्मेदारों पर कार्यवाही की गई है. उन्होंने कहा कि राहुल का हाथरस कूच करना महज सियासी है. राहुल एक फोन गहलोत को करें. उन्होंने कहा कि जाँच रिपोर्ट का इंतजार करें आगे और अफसरों पर कार्यवाही होगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें