जमीन बंटवारे को लेकर बेटे ने मां को पीटा, जमकर ईंट-पत्थर चला

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 5:15 PM IST
  • वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी माँ की पिटाई जमीं बटवारा नहीं करने पर दी. बीच बचाव करने आए पड़ोसियों को भी बेटे ने घायल कर दिया. पीड़ित माँ ने पुलिस थाने में बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर न्याय की गुहार की है.
जमीन बटवारे को लेकर बेटे ने साथी के साथ माँ को पीटा

वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी माँ की जमकर पिटाई कर दी. पूरा मामला पैतृक सम्पत्ति के बटवारे को लेकर हुआ. जिसमे आरोपी बेटे ने माँ के द्वारा सम्पति का बटवारा नहीं करने पर अपनी माँ को पीटा. यहीं नहीं बिच बचाव करने आये छोटे भाई और पड़ोसियो को भी उसने नहीं छोड़ा. माँ ने अपने बेटे के खिलाफ स्थानीय थाने में मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

बनारस का माँ-बेटे के लड़ाई का मामला बड़ागांव थेना क्षेत्र के बिरांव गांव का है. जहाँ पर कंचन देवी अपने दो पुत्रों के साथ रहती है. गुरुवार की शाम को कंचन देवी का बड़ा बेटा दिग्विजय शराब के नशे में अपने दोस्त अनुज के साथ घर आया और घर की सम्पति के बटवारे को लेकर बहस करने लगा. बहस इतनी बढ़ गई की दिग्विजय अपनी माँ को मारने पीटने लगा. इन सब में उसके साथ आए दोस्त ने भी बुजुर्ग माँ पर अपने हाथ साफ करने लगा.

छोटे बेटे ने जब बड़े भाई और उसके दोस्त को माँ को पीटते हुए देखा तो वह बीच बचाव के लगा तो बड़े भाई ने उसकी भी पिटाई कर दी. हंगामा ज्यादा बढ़ने पर जब पड़ोसियों ने बुजुर्ग महिला को पीटते हुए देखा तब वह भी उसे बचने के लिए गए. लेकिन बड़ा बेटा शराब के नशे में इतना चूर हो गया था की उसने पड़ोसियों की भी पिटाई कर दी. जिसमे सौरभ और अनुभव सिंह दो पडोसी घायल हो भी गए. घायलों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेजाकर उपचार कराया गया.

घटना के दूसरे दिन पीड़ित माँ ने बड़ागांव पुलिस थाने में अपने साथ हुए मारपीट की रिपोर्ट लिखवाई. जिसमे उन्होंने अपने बड़े बेटे दिग्विजय और उसके मनबढ़ के साथी अनुज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस का कहना है कि पीड़ित माँ कि रिपोर्ट लिख लिया गया है. मामले की पूरी जाँच किया जाएगा. बेटे के दोषी पाए जाने पर उसके साथ उचित कार्यवाही किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें