PM के मजदूरों संग खाना खाने पर अखिलेश बोले- पौष्टिक आहार की योजना क्यों बंद की?

Smart News Team, Last updated: Tue, 14th Dec 2021, 3:33 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काशी विश्वनाथ कॉरिडोर से जुड़े मजदूरों संग खाना खाने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सवाल उठाए हैं. 
पीएम मोदी के मजदूरों संग खाना खाने पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल (फाइल फोटो)

वाराणसीछ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने काशी विश्वनाथ कोरिडॉर बनाने वाले मजदूरों के साथ सोमवार को भोजन किया. इसपर यूपी के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सवाल उठाए हैं. अखिलेश ने मंगलवार को कहा कि समाजवादी पार्टी ने मजदूरों के पौष्टिक आहार के लिए जो योजना शुरू की थी उसे बीजेपी सरकार ने क्यों बंद कर दिया?

अखिलश यादव ने अपने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने मजदूरों के साथ बैठकर भोजन किया. सपा ने भी कई बार मजदूरों के साथ खाना खाया, लेकिन सवाल ये नहीं है. सवाल ये है कि मजदूरों को हमेशा पौष्टिक आहार मिलता रहे. सपा ने मजदूरों के पौष्टिक आहार के लिए जो योजना शुरू की थी, उसे क्यों बंद कर दिया गया?

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर: PM मोदी के ल‍िए खास मेन्यू तैयार, जानिए क्‍या खाएंगे

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की कोशिश है क्षेत्रीय दलों को साथ लाकर यूपी में बदलाव लाया जाए. 5 साल का कार्यकाल पूरा हो गया, भाजपा को घोषणा पत्र देखना चाहिए कि उन्होंने सारे वादे पूरे किए या नहीं. बीजेपी सरकार के कार्यकाल में खेती और किसानी को बर्बाद करने का काम हुआ है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण किया. इस दौरान पीएम मोदी ने इस कॉरिडोर के निर्माणा कार्य से जुड़े श्रमिकों पर फूल बरसाए और उनका स्वागत किया. पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने इन श्रमिकों के साथ बैठकर भोजन भी किया.

MP हो तो ऐसा, बिना सायरन, प्रोटोकॉल रात 1.30 बजे तक PM मोदी ने वाराणसी का विकास देखा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें