वाराणसी: मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के लिए सपाइयों ने किया रुद्राभिषेक

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 02:24 PM IST
  • वाराणसी के दुर्गाकुंड में धर्म संघ में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के लिए मणि मन्दिर में रुद्राभिषेक किया. 
समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के लिए वाराणसी में रुद्राभिषेक किया.

वाराणसी. वाराणसी के दुर्गाकुंड में स्थित धर्म संघ में समाजवादी पार्टी के संस्थापक और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य जल्द ठीक हो जाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं ने मणि मन्दिर में रुद्राभिषेक किया.  

बता दें कि कल पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव कोरोना पाॅजिटिव पाए गए. इस खबर के बाद सपा परिवार के लोग मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है. कोरोना की रिपाॅर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कल रात में समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल ने इसकी जानकारी दी है. समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के मुताबिक मुलायम सिंह यादव में फिलहाल कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. 

मुलायम सिंह यादव कोरोना पॉजिटिव, अखिलेश ने दी जानकारी, मेदांता में भर्ती

जानकारी के मुताबिक, सीनियर फिजिशियन डा. सुशीला कटारिया की देखरेख में मुलायम सिंह यादव का इलाज चल रहा है. बता दें कि मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता भी कोरोना संक्रमित पाई गई है. इसके अलावा उनके घर के तीन घरेलू सहायक भी कोविड पाॅजिटिव पाए गए हैं. उन लोगों को भी मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

महिला-बच्चों के खिलाफ अपराध पर CM योगी सख्त, कहा- फास्ट ट्रैक कोर्ट निपटाए केस

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए उनके हेल्थ अपडेट के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) का स्वास्थ्य स्थिर है. हम वरिष्ठ डॉक्टरों के निरंतर संपर्क में हैं और समय-समय पर सूचित करते रहेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें