CM योगी के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी, SP नेता लालू यादव हिरासत में

Smart News Team, Last updated: 24/09/2020 10:38 AM IST
  • वाराणसी में उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यानाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए सपा नेता लालू यादव को हिरासत में ले लिया गया. सोमवार को हिंदु वाहिनी के वाराणसी मंडल प्रभारी ने शिकायत दर्ज कराई थी.
वाराणसी में CM योगी के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर सपा नेता अरेस्ट.

वाराणसी. सीएम योगी आदित्यानाथ पर टिप्पणी करने को लेकर बनारस में सपा नेता लालू यादव को हिरासत में लिया गया. हिंदू युवा वाहिनी वाराणसी मंडल के प्रभारी ने सोमवार को सपा नेता के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने समाजवादी पार्टी के लालू यादव को सीएम के लिए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक भाषा इस्तेमाल करने के जुर्म में हिरासत में ले लिया है. 

वाराणसी पुलिस के अनुसार इस मामले में कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और सपा नेता पर कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने बताया कि हिंदु वाहिनी के वाराणसी मंडल के प्रभारी ने अपनी शिकायत में लिखवाया कि सपा नेता ने हिंदु वाहिनी के मुख्य संरक्षक और सीएम के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है.  

वाराणसी: बिहार ले जाते समय 184 पेटी अवैध शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

प्रदेश में सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा हर दिन आंदोलन किए जा रहे हैं. इस दौरान प्रदेश के सीएम के लिए अर्मायादित भाषा का इस्तेमाल करने पर नौ लोगों से ज्यादा पर नामजद और 100 अज्ञात लोगों पर भी एफआईआर दर्ज कराई गई है. जानकारी के लिए बता दें कि 21 सितंबर को गोरखपुर में भाटपाररानी के विधायक आशुतोष उपाध्याय उर्फ बबलू के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया था.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें