वादा निभाने के लिए बैडमिंटन और शटल लेकर बच्चों के पास पहुंचे वाराणसी के एसएसपी

Smart News Team, Last updated: Wed, 17th Mar 2021, 12:44 PM IST
  • मंगलवार को एसएसपी अमित पाठक अपना वादा निभाते हुए दशाश्वमेध घाट पर बैडमिंटन, रैकेट, नेट, बैट-बाल, कापी, पेन पेन्सिल आदि बहुत से तोहफे लेकर पहुंच गए.एसएसपी अमित पाठक ने घाट पर बच्चों के साथ बैडमिंटन भी खेला और सभी बच्चों का उत्साह भी बढ़ाया.
वादा निभाने के लिए बैडमिंटन और शटल लेकर बच्चों के पास पहुंचे वाराणसी के एसएसपी

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर मंगलवार को एसएसपी अमित पाठक अपना वादा निभाते हुए रोजाना स्ट्रीट लाइट की रोशनी में पहले पढ़ाई और फिर तरह-तरह के खेल के गुर सीखने वाले बच्चों के पास बैडमिंटन, रैकेट, नेट, बैट-बाल, कापी, पेन पेन्सिल आदि बहुत से तोहफे लेकर पहुंच गए. एसएसपी अमित पाठक के आ जाने से बच्चों के लिए मंगलवार की रात काफी यादगार रही.

एसएसपी अमित पाठक द्वारा लाए गए ढेर सारे तोहफों को देख कर बच्चों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. एसएसपी अमित पाठक ने घाट पर बच्चों के साथ बैडमिंटन भी खेला और सभी बच्चों का उत्साह भी बढ़ाया.

वादा निभाने के लिए बैडमिंटन और शटल लेकर बच्चों के पास पहुंचे वाराणसी के एसएसपी

दरअसल एसएसपी अमित पाठक महाशिवरात्रि और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के शहर आगमन के कारण नौ मार्च की रात को दशाश्वमेध घाट की ओर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे थे. वहां पहुंच कर दशाश्वमेध घाट पर उन्होंने देखा कि एक सामाजिक कार्यकर्ता सीमा गौड़ कुछ निम्न आय वर्ग के परिवार के काफी बच्चों को पढ़ाने के साथ ही साथ उन्हें खेलकूद भी सीखा रही थीं.

वाराणसीः सात साल पुराने गैंगरेप मामले में दो दोषियों को 20-20 साल कैद की सजा

एसएसपी अमित पाठक बच्चों के लिए बहुत से तोहफे लेकर गए.

एसएसपी ने इससे प्रभावित होकर सीमा की तारीफ की ओर वहां पढ़ने वाले बच्चों के साथ बैडमिंटन भी खेला था. उन्होंने साथ ही बच्चो से वादा करते हुए कहा कि जल्द ही बच्चों के लिए रैकेट और शटल कॉक लेकर दोबारा उनसे मिलने आएंगे. इसी कारण एसएसपी अपना वादा निभाते हुए मंगलवार की रात सीमा गौड़ और बच्चों के पास फिर पहुंच गए.

पुलस्त तिवारी एनकाउंटर केस: कोर्ट के आदेश पर पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज

एसएसपी ने बच्चों से कहा कि आप सभी अच्छे से पढ़ें और जहां भी दिक्कत महसूस हो हमें निःसंकोच बताएं. बच्चों से मिलने के दौरान एसएसपी ने बच्चों को तोहफे देकर उनके साथ फोटो भी खिंचवाई और सभी को जीवन में अच्छा काम करने के लिए प्रेरित किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें