वाराणसी में पति-पत्नी की लड़ाई में चले जबरदस्त ईंट-पत्थर, परिवार के कई लोग घायल

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 10:41 AM IST
  • वाराणसी में पति और पत्नी के बीच झगड़े में पत्थर चलने का मामला सामने आया है. घटना में परिवार के कुछ सदस्य जख्मी भी हुए. जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई.
पति-पत्नी की लड़ाई में चले जबरदस्त ईंट-पत्थर, परिवार के कई लोग घायल

वाराणसी: शहर के सारनाथ इलाके के रुप्पनपुर नटूई पंचक्रोसी (सारनाथ) में पति-पत्नी के बीच लड़ाई का मामला सामने आया है. दोनों की बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में जबरदस्त ईंट-पत्थर चलाए गए. जिसकारण इस दौरान दो लोग को गंभीर चोटें आई. घटना की शिकायत करने एक पक्ष की महिलाएं थाने पर पहुंची. दोनों पक्षों की तरफ से स्थानीय थाने पर तहरीर दी दी गई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार रुप्पनपुर नटुई की रहने वाली उषा भारद्वाज व उनके पति गीता भारद्वाज के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा बढ़ता देख पति घर से निकलकर भागने लगा. इस बीच आलोक, आशीष व ऋषि मिश्रा ने गीता भारद्वाज को घेर लिया. ऋषि मिश्रा ने गीता भारद्वाज को एक थप्पड़ मार दिया. जिससे गीता भारद्वाज आग बबूला हो गया.  इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर ईंट पत्थर चले.

मुजफ्फरपुर: पति-पत्नी ने टॉस करके चुनी बेटे की जिंदगी, खुद कूदे ट्रेन के आगे

बताया जा रहा है कि पूरी घटना में गीता भारद्वाज की बहू चंदा भारद्वाज व उनकी बेटी रोशनी को अधिक चोटें आई हैं. दोनों पक्षों की ओर से स्थानीय थाने पर तहरीर दी दी है. इस मामले में इंस्पेक्टर इंद्रभूषण यादव ने कहा कि पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें