वाराणसी में रंगदारी नहीं देना महंगा पड़ा, बदमाशों ने दुकानदार पर फेंका खौलता तेल

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 09:25 PM IST
  • एक दुकानदार को रंगदारी नहीं देना महंगा पड़ गया. मामला जिले के रहीमपुर कस्बे की है. बताया जा रहा है कि बदमाशों द्वारा दुकानदार से रंगदारी मांगी गई. जिसे देने से दुकानदार ने मना कर दिया. जिसके बाद बदमाशों ने दुस्साहस करते हुए दुकानदार पर खौलता तेल फेंक दिया.
(प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- एक दुकानदार को रंगदारी नहीं देना महंगा पड़ गया. मामला जिले के रहीमपुर कस्बे की है. बताया जा रहा है कि बदमाशों द्वारा दुकानदार से रंगदारी मांगी गई. जिसे देने से दुकानदार ने मना कर दिया. जिसके बाद बदमाशों ने दुस्साहस करते हुए दुकानदार पर खौलता तेल फेंक दिया.

वाराणसी: शादी में आए बुजुर्ग को कार ने मारी जोरदार टक्कर, अस्पताल में उपचार जारी

मामला शनिवार रात नौ बजे का बताया जा रहा है. पकौड़ी बेचने वाले साहिल खां की दुकान पर कस्बे का ही एक युवक पहुंचा. उसने साहिल से रंगदारी मांगी. लेकिन दुकानदार साहिल ने रंगदारी देने से मना कर दिया. जिसके बाद वह युवक वापस आ गया. फिर वह युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ दुकान पर पहुंचा और कढ़ाई में खौलता तेल उठा कर साहिल खां के ऊपर फेंक दिया.

वाराणसी: काम में करते थे ढिलाई तो BDO ने 7 मनरेगा रोजगार सेवकों को किया बर्खास्त

मुंह और सीने पर गर्म तेल पड़ने से साहिल के झुलस गया. पीड़ित दुकानदार साहिल का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पीड़ित दुकानदार के परिजनों ने थाने में रियाजुददीन उर्फ कल्लू तथा दो अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस आरोपित के पिता को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि रियाजुददीन उर्फ कल्लू बदमाश प्रवृत्ति का है. इसके पूर्व भी उसके 2 बार मारपीट की घटना सामने आ चुकी है.

लोटा-भंटा मेले पर पड़ा कोरोना का असर, काफी कम संख्या में रामेश्वर पहुचे श्रद्धालु

वाराणसीः नौका विहार करने गए लोगों की नाव गंगा में पलटी, 9 लोगों को बचाया, SSP पहुंचे

वाराणसी सर्राफा बाजार में कभी बढ़ी सोने व चांदी की चमक तो कभी घटी कीमतें

वाराणसी: पिकअप ड्राइवर ने 10 साल के मासूम को रौंदा, लोगों ने पीटा, बच्चे की मौत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें