संतुष्टि आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर रितु गर्ग के खिलाफ छात्रों का धरना

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Jul 2021, 8:21 AM IST
  • आक्रोशित छात्रों का आरोप है कि संतुष्टि मेडिकल कालेज महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ कॉलेज से संबद्ध हैं. इस कॉलेज को मान्यता वर्ष 2019, 20, 21 का मिला है. लेकिन कॉलेज के डायरेक्टर ने छात्रों से दाखिला 2018 में लेकर पूरे दो साल का फीस वसूला.
धरने पर बैठे छात्रों को समझाते लंका पुलिस इंस्पेक्टर.

वाराणसी. बुधवार को दर्जनों छात्रों ने सुंदरपुर स्थित संतुष्टि आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर रितु गर्ग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. दरअसल, इस दौरान नाराज छात्र डायरेटकर रितु गर्ग के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे थे. विरोध कर रहे छात्रों ने बताया कि उन्होंने संतुष्टि आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज में साल 2018 में एडमिशन लिया था.

धरना प्रदर्शन के जरिए अपना विरोध जता रहे इन छात्रों ने बुधवार सुबह से रात तक धरना दिया. आक्रोशित छात्रों का आरोप है कि संतुष्टि मेडिकल कालेज महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ कॉलेज से संबद्ध हैं. इस कॉलेज को मान्यता वर्ष 2019, 20, 21 का मिला है. लेकिन कॉलेज के डायरेक्टर ने छात्रों से दाखिला 2018 में लेकर पूरे दो साल का फीस वसूला.

यूपी के 22 जिलों से होकर गुजरेगा दिल्ली-वाराणसी हाई स्पीड कॉरिडोर, जानें खासियत

साथ ही विरोध कर रहे छात्रों ने आरोप लगाया कि परीक्षा के नाम पर छात्रों से 40 हजार रूपए वसूले गए लेकिन बावजूद इसके परीक्षा नहीं करवाई गई. धरना पर बैठे छात्रों की मांग है कि डायरेक्टर रितु गर्ग के खिलाफ उनकी शिकायत पर कार्रवाई की जाए. बताया जा रहा है कि तकरीबन 100 छात्रों का दाखिला लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें