BHU में दूसरे दिन भी जारी रहा छात्रों का प्रदर्शन, आसपास के इलाकों में लगा जाम

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 01:11 PM IST
बीएचयू को पूरी तरह खोले जाने की मांग को लेकर छात्रों का धरना प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी रहा. छात्रों का कहना है कि जब तक कक्षाएं पूरी तरह शुरू नहीं होंगी, प्रदर्शन जारी रहेगा. प्रदर्शन के कारण आसपास के इलाकों में जाम की स्थिति पैदा हो गई.
बीएचयू के सिंहद्वार पर धरना देते छात्र

वाराणसी. बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी को पूरी तरह खोलने की मांग को लेकर छात्रों का सिंह द्वार पर धरना दूसरे दिन भी जारी रहा. छात्रों का आरोप है कि देश के सभी संस्थान खुल चुके हैं लेकिन बीएचयू अभी तक नहीं खुला है. इससे छात्रों का भविष्य खराब हो रहा है.

आपको बता दें कि बीएचयू के छात्र सोमवार से विश्वविद्यालय को पूरी तरह खोलने की मांग कर रहे हैं. गौरतलब है कि विश्वविद्यालय में अभी अंतिम वर्ष की कक्षाओं का ही संचालन किया जा रहा है. छात्रों का कहना है कि संक्रमण के बाद देश के सभी संस्थान खुल चुके हैं लेकिन बीएचयू में पूरी तरह छात्रों की पढ़ाई लिखाई शुरू नहीं हुई है. छात्रों ने कहा कि जब तक कक्षाएं शुरू नहीं होंगी, उनका प्रदर्शन जारी रहेगा.

सांस्कृतिक समाजवाद का शिक्षण देने वाला पहला विश्वविद्यालय बनेगा बीएचयू

बीएचयू गेट बंद होने के कारण लंका - नरिया मार्ग पर लगे जाम को नियंत्रित करने में लगा होमगार्ड

वाराणसी: BHU में सभी कक्षाओं को खोलने की मांग के लिए गेट पर धरने पर बैठ छात्र

गौरतलब है कि छात्रों के धरने प्रदर्शन से आसपास के इलाकों में जाम लग गया. इसके कारण आने जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें