सूरत से काशी की विमान सेवा 12 जनवरी से शुरू, समय सारणी जारी

Smart News Team, Last updated: 08/01/2021 11:42 PM IST
  • सूरत इंटरनेशनल एयरपोर्ट से वाराणसी के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए सीधी विमान सेवा 12 जनवरी से शुरू की जा रही है. इसके लिए स्पाइस जेट ने टाइम शेड्यूल जारी कर दिया है.
फाइल फोटो

वाराणसी. काशी को पर्यटन हब के रूप में विकसित करने के उद्देश्य से एक कदम आगे और बढ़ा दिया गया. इस क्रम में आगामी 12 जनवरी से सूरत अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से वाराणसी हवाई अड्डे के बीच सीधे विमान सेवा शुरू की जा रही है. इसके लिए टिकटों की बुकिंग के साथ ही स्पाइस जेट ने टाइम शेड्यूल जारी कर दिया है. स्पाइसजेट एयरलाइंस का यह विमान एसजी 408, 189 सीटों का होगा. स्पाइसजेट एयरलाइंस की ओर से यह विमान आगामी 12 जनवरी से सूरत हवाई अड्डे से उड़ान भरकर वाराणसी के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेगा. यह यात्री विमान रविवार सोमवार बुधवार और शुक्रवार को दोपहर 12:10 पर सूरत एयरपोर्ट से उड़ान भरेगा जो 1:50 पर वाराणसी एयरपोर्ट पर उतरेगा.

फिलहाल स्पाइसजेट एयरलाइंस की ओर से इस विमान के वाराणसी से सूरत वापसी की ओर जाने के लिए कोई टाइम शेड्यूल जारी नहीं किया गया है. स्पाइसजेट एयरलाइंस इस विमान के सूरत वापसी को लेकर बाद में समय सारणी जारी करेगा. फिलहाल यह विमान सूरत अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरकर 1:50 पर वाराणसी पहुंचेगा. 2:30 बजे यही विमान कोलकाता के लिए उड़ान भरेगा. यह विमान शाम 4 बजे कोलकाता अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेगा.

मथुरा के एस ओ एस सेंटर में जाएगा जंजीरों में कैद हत्यारा मिट्ठू हाथी

इस विमान का सूरत से वाराणसी का किराया लगभग 3300 रुपए निर्धारित किया गया है, जबकि जबकि वाराणसी हवाई अड्डे से कोलकाता हवाई अड्डे तक का इस विमान का किराया 3000 रुपए तय किया गया है. इस संबंध में एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि इस विमान सेवा का एक तरफ का शेड्यूल जारी किया गया है आगे स्पाइसजेट एयरलाइंस द्वारा इसमें बदलाव करते हुए वाराणसी से सूरत के लिए भी समय सारणी जारी की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें