वाराणसी में युवक की संदिग्ध मौत, परिवार और पत्नी का एक दूसरे पर जहर देने का आरोप

Smart News Team, Last updated: 29/11/2020 05:09 PM IST
  • वाराणसी के कपसेठी थाने क्षेत्र में एक युवक की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हो गई. मृतक की पत्नी और परिजनों ने एक दूसरे पर युवक को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है. मामले की जांच पुलिस कर रही है.
वाराणसी में एक युवक की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हो गई.

वाराणसी. वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक की शनिवार की रात को अचानक तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उसकी की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने सोमवार की सुबह को शव को लेकर कपसेठी थाने पहुचे. पुलिस थाने में मृतक के परिजनों ने युवक की पत्नी के उपर जहर देकर मारने का आरोप लगाया. साथ ही मृतक के परिजनों ने वहां पर जमकर हंगामा भी किया. इस पूरे हंगामे के बीच परिजनों ने मृतक की पत्नी को घर से लाकर पुलिस के हवाले कर दिया.

जानकारी के अनुसार कपसेठी गांव निवासी 29 वर्षीय अनिल पाल की शादी 6 साल पहले जंसा थाना क्षेत्र के निवासी 25 वर्षीय उषा पाल से हुई थी. शादी के बाद से ही पति पत्नी गुजरात रहकर नौकरी करते थे. दोनों की एक 1 साल की बच्ची भी है. पति की तबियत खराब होने पर दोनों जनवरी 2020 में अपने गांव चले आए. इस बीच पत्नी अपने मायके चली गई थी और काफी महीनों तक वापस नहीं आई. जब वह वापस आई तो ससुराल वालों ने उसे घर मे घुसने नहीं दिया था. तब पत्नी ने पुलिस का सहारा लिया और पुलिस ने ससुराल वालो को समझा बुझाकर मामला शांत कर दिया था.

यूपी में शादी गाइडलाइंस उल्लंघन: वैंक्वेट हॉल, दूल्हा-दुल्हन के मां-बाप पर केस

शनिवार की दोपहर को पति अनिल की तबियत अचानक काफी बिगड़ गई. जिसमे उसे काफी उल्टी और मुह से झाग आने शुरू हो गए. परिजनों ने आनन फानन में भदोही के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर पति की देर रात को मौत हो गई. मौत के बाद दूसरे दिन सुबह हो परिजनों ने पति के शव को लेकर पुलिस थाने पहुंचे और मृतक की पत्नी पर जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे. इस हंगामे के बीच घर मे बन्द पत्नी को लाकर पुलिस के हवाले कर दिया.

UP, बिहार और झारखंड चलने वालीं 44 पूजा स्पेशल ट्रेनें दिसंबर तक चलेंगी, देखें लिस्ट

पुलिस ने जैसे तैसे सभी को शांत कराकर वापस भेजा, लेकिन थाने में मृतक की पत्नी ने ससुराल वालों पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए खुद को मुकदमे में फंसाने के आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगी. इस पूरे मामले पर कपसेठी थाना के अध्यक्ष राजू दिवाकर का कहना है कि मृतक पति को असाध्य रोग था जिसके चलते उसकी मौत हो हुई है. जहर के लक्षण नहीं मिले है. फिर भी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें