वाराणसी में पुलिस चौकी के पास टप्पेबाजों ने CA के कार से उड़ाया जेवर भरा बैग, घटना CCTV में कैद

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 7:07 PM IST
  • पीड़ित चार्टर्ड एकाउंटेंट बैंक के लॉकर में जमा करने के लिए गहने लेकर जा रहा था. उसके बैग में लैपटॉप समेत कई अन्य जरूरी कागजात थे. गिरोह ने गुरूवार दोपहर पांडेयपुर में पुलिस चौकी के पास इस वारदात को अंजाम दिया.
चोरी की यह पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई.

वाराणसी. जिले में चेन स्नेचर और टप्पेबाज लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. लगातार एक जैसी वारदातें हो रही हैं, लेकिन पुलिस के हाथ खाली है. दरअसल, मोबिल गिरने की बात कहकर कार से बैग उड़ा देने वाले टप्पेबाजों का गिरोह शहर के अलग-अलग इलाकों में लंबे वक्त से वारदात को अंजाम दे रहा है. इस बार गैंग ने कार की बोनट पर मोबिल गिराकर चार्टर्ड एकाउंटेंट का गहनों से भरा बैग बदमाश लेकर फरार हो गए.

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित चार्टर्ड एकाउंटेंट बैंक के लॉकर में जमा करने के लिए गहने लेकर जा रहा था. उसके बैग में लैपटॉप समेत कई अन्य जरूरी कागजात थे. गिरोह ने गुरूवार दोपहर पांडेयपुर में पुलिस चौकी के पास इस वारदात को अंजाम दिया. तकरीबन दो घंटे बाद लैपटॉप और बैग लावारिस हालत में अर्दली बाजार में मिल गया, लेकिन गहने गायब मिले. बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

वाराणसी: बरेका के प्रशासनिक भवन में लगी आग, अलार्म सुन दौड़े RPF जवान, जरूरी फाइल जलकर खाक

पहड़िया संजय नगर कॉलोनी के रहने वाले शशिकांत गुप्ता के मुताबिक, गुरूवार दोपहर तकरीबन बारह बजे अपने घर से पांडेयपुर स्थित अपने ऑफिस गए थे. उन्होंने आगे बताया कि ऑफिस में उन्होंने बैंक के लॉकर की चाबी ली. इसके बाद वह कार से पहड़िया स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया जा रहे थे. इस बीच एक युवक ने उनकी कार को रुकने का इशारा किया और कहा कि उनकी कार से मोबिल गिर रहा है. घटना पांडेयपुर चौराहा के पास की है. इस तरह टप्पेबाज ने इस वारदात को अंजाम दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें