पत्नी को सुसाइड नोट पकड़ाकर घर से निकला शिक्षक, फिर कार में खुद को मार ली गोली

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 12th Dec 2021, 7:18 PM IST
  • वाराणसी में एक शिक्षक ने कार में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया. शिक्षक ने अपनी जान देने से पहले पत्नी को सुसाइड नोट पकड़ाकर से निकला था.
वाराणसी: पत्नी को सुसाइड नोट पकड़ाकर घर से निकला शिक्षक, गोली मार की आत्महत्या

वाराणसी. वाराणसी में एक शिक्षक ने कार में खुद को गाली मारकर अपनी जान दे दी. वहीं मृतक शिक्षक ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी को सुसाइड नोट पकड़ाकर घर से निकला था. इसकी सूचना जैसे ही शिक्षक के ससुर को पता चला तो उन्होंने उसका पीछा किया. लेकिन तब तक शिक्षक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर चुका था. शिक्षक के आत्महत्या के पीछे दंपति के बीच चल रहे विवाद को माना जा रहा है. 

शिक्षक के आत्महत्या करने का मामला सीर गोवर्धनपुर में काशीपुरम कॉलोनी के पास हुआ. वहीं शिक्षक अपनी पत्नी के साथ कंदवा में अपनी पत्नी के साथ रहता था. बताया जा रहा है कि शिक्षक बाबतपुर में स्थित जैपुरिया स्कूल में पढ़ाता था. उसकी पत्नी भी किसी सरकारी स्कूल में शिक्षिका है. शिक्षक के सुसाइड करने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. जिन्होंने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

विश्वनाथ धाम उद्घाटन से पहले अखिलेश का दावा, सपा सरकार में कॉरिडोर का प्रस्ताव पास हुआ

पुलिस के अनुसार शिक्षक और उसकी पत्नी से बीच कोई आपसी विवाद चल रहा था. जिससे परेशान होकर शिक्षक ने गोली मारकर आत्महत्या कर लिया. पुलिस के मुताबिक शिक्षक ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट अपनी पत्नी को थमा घर से कार में निकल पड़ा. जब इसकी खबर शिक्षक के ससुर को हुई तो उन्होंने उसका पीछा किया. लेकिन तब तक शिक्षक ने खुद को गोली मार ली. जिससे उसकी जान चली गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें