वाराणसी: शिक्षक MLC चुनाव की हो रही थी मतगणना, ऑब्जर्वर को आया हार्ट अटैक

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 02:06 PM IST
वाराणसी में शिक्षक एमएलसी चुनाव के लिए हो रही मतगणना के दौरान ऑब्जर्वर अजय कुमार की तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें शुभम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण सपा प्रत्याशी लाल बिहारी यादव की जीत की अधिकारिक घोषणा फ़िलहाल नहीं हो सकी है.
वाराणसी में शिक्षक एमएलसी चुनाव की मतगणना के दौरान ऑब्जर्वर की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें शुभम अस्पताल में भर्ती कराया गया

वाराणसी. शुक्रवार सुबह एमएलसी चुनाव की मतगणना में लगाए गए आब्जर्वर अजय कुमार की तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें शहर के शुभम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. आस पास के लोगों के अनुसार उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके कारण वे बेहोश हो गए थे.

आब्जर्वर को फिलहाल अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना के बाद जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा हॉस्पिटल पहुंचे और मेडिकल स्टाफ को किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतने का आदेश दिया.

एमएलसी चुनाव: वाराणसी शिक्षक निर्वाचन पद पर सपा के लाल बिहारी यादव विजयी घोषित

सुबह शिक्षक एमएलसी चुनाव के लिए मतगणना स्थल पर वोटों की गिनती की जा रही थी. गिनती पूरी होने पर सपा के लाल बिहारी यादव ने ओम प्रकाश शर्मा गुटके प्रमोद कुमार मिश्र को 936 वोटों से हरा दिया. केवल उनकी जीत की घोषणा बाकी है.उनकी जीत के बाद सपाइयों में खुशी की लहर दौड़ गई. आब्जर्वर अजय कुमार की अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उनकी जीत की आधिकारिक घोषणा फिलहाल नहीं की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें