वाराणसी: मकर संक्रांति पर पतंग काटी तो युवकों ने की जमकर पिटाई, दो गुट भिड़े

Smart News Team, Last updated: Thu, 14th Jan 2021, 7:01 PM IST
  • पतंग काटने को लेकर दो गुटों के लोगों के बीच मारपीट हो गई. इस पर एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने मारपीट की है जिसके कारण किसी एक किशोर के सिर से खून निकलने लगा है. पंतग कटने पर मामला आगे बढ़ गया और दूसरा पक्ष काफी गुस्सा गए.
पतंग काटने पर दो गुटों के लोगों के बीच मारपीट हो गई.( प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी. वाराणसी में पतंग काटने को लेकर दो गुटों के लोगों के बीच मारपीट हो गई. इस पर एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने मारपीट की है जिसके कारण किसी एक किशोर के सिर से खून निकलने लगा है. पंतग कटने पर मामला आगे बढ़ गया और दूसरा पक्ष काफी गुस्सा गए. मामले पर पुलिस ने कहा है कि गिरफ्तारी के लिए दबिश कर रही है और जल्दी ही मामले की जांच पुरी कर ली जाएगी. 

जैसे की खबर मिली है कि मडुवाडीह थानाक्षेत्र के शिवदासपुर में दो गुटों में पतंग काटने पर मारपीट शुरू हो गई जिसमें एक किशोर का सिर लहुलुहान हो गया. युवको पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पिस्तौल जैसी दिखने वाली किसी चीज से वार किया जिसके कारण किशोर जख्मी हो गया. आरोप है कि शिवकुमार नाम का किशोर पतंग उड़ा रहा था जिसे पतंग काटने के बाद मारा गया. जानकारी दिये जाने तक पता चला है कि किशोर को इलाज के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया है. 

वाराणसी स्वास्थ्य विभाग का लचर रवैया, 14 साल से अनफिट वाहन से लाई कोरोना वैक्सीन

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और आरोपियों की तलाश में जुट चुकी है. इस मामले पर लहरतारा चौकी इंचार्ज अमित कुशवाहा ने बताया कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश कर रही है और जल्द ही पुलिस घटना का सच्चाई पता लगा लिया जाएगा.

बर्ड फ्लू दस्तक के बीच वाराणसी में मोर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, जांच शुरू

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें