वाराणसी: छेड़खानी का विरोध करना पड़ा महँगा, दबंगों ने की छात्र की पिटाई

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Aug 2021, 7:36 PM IST
  • बनारस में दबंगों ने छात्रा से छेड़खानी की जिसका विरोध करने पर दबंगों ने छात्र की पिटाई कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी: वाराणसी के लंका थानाक्षेत्र के अंतर्गत एलडी गेस्ट हाउस चौराहे के पास सोमावर की रात बीएचयू एमए अर्थशास्त्र की छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. छात्रा के विरोध जताने पर बदमाशों ने मारपीट की. नशे में धुत तीन युवक एनसीसी चौराहे की तरफ से उत्पात मचाते हुए आए थे.

मिली जानकारी के मुताबिक पृथा मुखर्जी अपने साथी के साथ बैठी थी. इस बीच नशे में धुत तीन युवक एनसीसी चौराहे की तरफ से उत्पात मचाते हुए आए. तीनों पास आते ही छात्रा की साइकिल छीनने लगे. जिसके बाद छात्रा के साथी दीपराज के विरोध करने पर वो मारपीट करने लगे. साथी को पीटता देख जब छात्रा ने बीच बचाव किया तो उसके साथ भी अश्लील हरकतें करते हुए मारपीट शुरू कर दी. 

BHU UET, PET 2021: बीएचयू में UG-PG एंट्रेंस एग्जाम के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू

बता दें कि ये मामला चीफ प्रॉक्टर ऑफिस के सामने का है. दबंगों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्हें पुलिस का भी कोई खौफ नहीं था. उनमें से एक हमलावर चिल्लाते हुए बोला कि हमसे पंगा मत लेना हम कई मर्डर कर चुके है. जिसके बाद धमकी देते हुए तीनों हमलावर मौके से फरार हो गए.

जिसके बाद छात्रा ने हमलावरों में से एक की पहचान फेसबुक के जरिए कर ली है. आरोपी की पहचान उपकार दुबे उर्फ बजरंगी के रूप में हुई है. पुलिस ने एक नामजद सहित दो अज्ञात के खिलाफ छेड़खानी व मारपीट का मामला दर्ज किया है. इंस्पेक्टर लंका का कहना है कि मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें