वाराणसी में प्रेमी के गायब होने का मामला, प्रेमिका ने जताई अनहोनी की आशंका

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 12:56 PM IST
  • बड़ागांव इलाके में युवती ने अपने प्रेमी के गायब होने के मामले में अपहरण का केस दर्ज कराया है. युवती का आरोप है कि प्रेमी को उसके परिजनों ने ही गायब कराया है.
प्रेमी के गायब होने पर केस दर्ज

वाराणसी: बड़ागांव इलाके में युवती ने अपने प्रेमी के गायब होने के मामले में अपहरण का केस दर्ज कराया है. युवती का आरोप है कि प्रेमी को उसके परिजनों ने ही गायब कराया है. उसने अनहोनी की आशंका जताते हुए एसपी ग्रामीण के दफ्तर में गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस ने पिता, भाई समेत अन्य सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया.

युवती के मुताबिक उसका बेलवा गांव के रहने वाले अश्विनी सिंह उर्फ प्रिंस के साथ प्रेम संबंध है. शादी के लिए राजी होने के बाद से युवक का कुछ अता-पता नहीं है. युवती का कहना है कि उसका प्रेमी एक जुलाई से गायब है और उसका फोन भी बंद आ रहा है.

ऑनलाइन ठगी के शिकार 32 लोगों को वाराणसी पुलिस ने लौटाए रुपए, लोगों में खुशी

युवती ने आरोप लगाया कि प्रेमी के परिवारवालों ने ही उसे कहीं छिपाकर रखा है ताकि उसकी शादी न हो सके. युवती ने प्रेमी के साथ किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस अधीक्षक के दफ्तर में इंसाफ के लिए गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी के परिजनों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है.

शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन का सड़क पर फिल्मी ड्रामा, सच्चाई खुली तो पुलिस

फिलहाल इस मामले में बड़ागांव थाने की पुलिस जांच करने में जुटी है. प्रेमी का पता लगाने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही युवक का पता लगा लिया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें