वाराणसी : पं. दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में मरीज की मौत के बाद परिजनों का हंगामा

Smart News Team, Last updated: 29/04/2021 04:29 PM IST
  • पंडित दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने तोड़फोड़ की. इस दौरान परिजनों ने डॉक्टरों से बदतमीजी की. परिजनों का कहना है कि डॉक्टर की लापरवाही के चलते मरीज की मौत हुई है. गिलटबाजार निवासी जय प्रकाश श्रीवास्तव को 26 अप्रैल के दिन कोरोना संक्रमण के चलते हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. गुरूवार सुबह मरीज जय प्रकाश श्रीवास्तव की मौत हो गई.
परिजनों के मुताबिक, ऑक्सीजन की कमी से मरीज की मौत हुई है. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- पाण्डेयपुर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने तोड़फोड़ की. इस दौरान परिजनों ने डॉक्टरों से बदतमीजी की. परिजनों का कहना है कि डॉक्टर की लापरवाही के चलते मरीज की मौत हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक, गिलटबाजार निवासी जय प्रकाश श्रीवास्तव को 26 अप्रैल के दिन कोरोना संक्रमण के चलते हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. गुरूवार सुबह मरीज जय प्रकाश श्रीवास्तव की मौत हो गई.

परिजनों का कहना है कि बुधवार के दिन मरीज को बीएचयू रेफर किया गया, लेकिन वहां जगह नहीं मिलने के कारण दीनदयाल हॉस्पिटल में ही रखना पड़ा. गुरूवार सुबह मरीज की मौत हो गई. मरीज की मौत के बाद उनके परिजनों ने डॉक्टरों पर हमला कर दिया. हालांकि, गनीमत रही कि जिस वक्त चैंबर में हमला किया गया उस वक्त डॉक्टर चैंबर में नहीं थे. परिजनों के इस हमले में हॉस्पिटल के गेट का शीशा टूट गया.

ऑक्सीजन एक्सप्रेस की पांचवीं खेप वाराणसी पहुंची, दोपहर 3 बजे तक पहुंचेगी लखनऊ

सूचना मिलने के बाद कैंट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर माहौल को शांत कराया. मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. वी शुक्ला के मुताबिक, मरीज की हालत पहले से नाजुक थी. मरीज को वेंटिलेटर पर रखा गया था. वहीं, मृतक के परिजन का कहना है कि हॉस्पिटल में ऑक्सीजन लेवल कम कर दिया गया. जिसके चलते मौत हो गई.

उम्मीद! BHU वैज्ञानिक का दावा, 2-3 हफ्तों में कम होगी कोरोना संक्रमण की दर

वाराणसी में वीकेंड लॉकडाउन से पहले 29 और 30 अप्रैल को भी बाजार बंद, ये है वजह

कमिश्नर और डीएम ने किया बीएचयू में बन रहे अस्थाई अस्पताल का निरीक्षण

वाराणसी में आपदा में अवसर तलाश कर रहे थे रेमडेसिविर की कालाबाजारी, तीन गिरफ्तार

यूपी में वीकेंड से आगे बढ़ा कोरोना लॉकडाउन, योगी सरकार का फैसला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें