वाराणसी: दबंगो ने जेई को मारपीट कर किया लहूलुहान, दी जान से मारने की धमकी

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 05:23 PM IST
  • वाराणसी में जलकल विभाग के अवर अभियंता (जेई) को यूपी कॉलेज नलकूप परिसर में कर्मचारियों की उपस्थिति पूछना भारी पड़ गया. उपस्थिति पूछने से नाराज़ एक कर्मचारी ने 15 से 20 बदमाशों के साथ अवर अभियंता की जमकर पिटाई की. शिवपुर थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है
मारने की धमकी

वाराणसी नगर निगम में जलकल विभाग के अवर अभियंता (जेई) के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. गाजीपुर के थाना सदर गांव कुरथा निवासी अभिषेक सिंह जलकल विभाग में अवर अभियंता के पद पर हैं. वे 6 अगस्त को यूपी कॉलेज के नलकूप परिसर में उपस्थित कर्मचारियों से उनकी उपस्थिति के बारे में जानकारी लेने लगे. तो वहां मौजूद कर्मचारी अरविंद सोनकर को यह नागवार गुजरा. अरविंद ने उनके साथ गाली गलौज की.

जिस पर अभिषेक ने उन्हें फटकार लगाई. उन्होंने अधिकारियों को इसकी शिकायत करने की बात कही. शाम को हुए इस झगड़े के दौरान अभिषेक सिंह अपने रिश्तेदार प्रमोद सिंह के साथ यूपी कॉलेज नलकूप परिसर में स्थित अपने सरकारी आवास में मौजूद थे. विवाद के बाद वे अपने कमरे में वापस चले गए.

आरोप है कि कहासुनी के थोड़ी देर बाद अरविंद सोनकर अपने 15 से 20 साथियों के साथ जेई अभिषेक सिंह के सरकारी आवास पर पहुंचा. वह उनके कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गया. अभिषेक को पकड़कर बाहर घसीट लाया. उनके साथ बदमाशों ने जमकर मारपीट की. जिससे वो लहूलुहान हो गए.

वहीं शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने अभिषेक सिंह को बदमाशों से छुड़वाया. बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर चले गएइसके बाद अभिषेक ने अपने साथ हुई मारपीट की घटना की शिकायत शिवपुर थाने में दर्ज करवाई. उन्होंने पुलिस से आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही करने की मांग की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. कुछ आरोपियों की शिनाख्त की गई है. पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें