बदमाशों ने धार्मिक स्थलों को भी नहीं बक्शा, मजार से कैश समेत इंर्वटर ले उड़े

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Nov 2020, 10:30 PM IST
  • वाराणसी की एक मजार से चोरों ने इन्वर्टर सहित इतने रुपये की चोरी कर ली है. इस घटना को चोरों ने सोमवार रात को अंजाम दिया.
मजार से इंवर्टर समेत कैश ले उड़े चोर

वाराणसी: शहर के चौबेपुर क्षेत्र में स्थित एक धार्मिक स्थल से चोरों ने दानपात्र सहित कई सामान भी चोरी कर लिए. इस घटना को चोरों ने सोमवार रात को अंजाम दिया. जिस वक्त आसपास कोई भी नहीं था. चोरों ने सबसे पहले मज़ार का ताला तोड़ा, फिर दानपात्र में रखे 20 हज़ार रुपयों की चोरी की. इसके अलावा उन्होंने मौके पाकर वहां पर रखे सामान को भी अपने साथ उड़ा कर नौ दो ग्यारह हो लिए. वहीं, इस बात की जानकारी मज़ार के संचालक को अगली सुबह हुई जब वो यहां पर पहुंचे. बता दें कि मजार में तीन कमरें बने हुए हैं.

फ्लैट कब्जा दिलाने के नाम पर घर लेजाकर प्रोपर्टी डीलर ने की मारपीट, मुकदमा दर्ज

जब संचालक हफिजुल्ला वारसी मंगलवार की सुबह मजार पर आए तो उन्हें स्थल का ताला टूटा हुआ मिला. इसे देखकर वो हैरान रह गए कि ये कैसे हो गया? उन्होंने मजार में घुसने के साथ देखा कि दानपात्र पूरी तरह से टूटा हुआ है. उसमें से सारी दान की राशि गायब हो गई है. इसके साथ ही वो आगे बढ़े तो पाया कि आलमारी जो रखी थी वो भी अपने स्थान पर नहीं है. वहीं, उन्हें मजार में लगे इन्वर्टर भी नहीं मिला जो अपने स्थान पर रखा हुआ था. इसके साथ ही अन्य दूसरे सामान भी चोरी हो गए.

अगर नए साल तक आ गई कोरोना वैक्सीन तो लुढ़क जाएगी आसमान छू रही सोने की कीमत !

इसकी जानकारी संचालक ने पुलिस को 112 पर फोन कर दी. जिसकी सूचना पाकर आए थानाध्यक्ष संजय त्रिपाठी और दूसरे पुलिस कर्मी ने घटनास्थल का जायजा लिया. इसके द्वारा उन्होंने पूरी वारदात को संज्ञान में लिया. पुलिस की तरफ से कहा गया है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं. जो भी होगा वो सामने आ जाएगा.

यूपी में कम हो सकते हैं पुलिस कमिश्नर के अधिकार, DM को फिर मिल सकती हैं ये पावर

KGMU इंटर्न डॉक्टरों ने की भत्ता बढ़ाने को लेकर हड़ताल, अस्पताल में मरीज बेहाल

यूपी में कम हो सकते हैं पुलिस कमिश्नर के अधिकार, DM को फिर मिल सकती हैं ये पावर

UP: योगी का गैरकानूनी धर्म परिवर्तन अध्यादेश,बेगुनाही का सबूत आरोपी को देना होगा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें