वाराणसी के मशहूर डोमराजा का भांजा 9 दिन से लापता, परिवार परेशान

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Apr 2021, 3:17 PM IST
वाराणसी के डोमराजा जगदीश चौधरी के लापता भांजे अरमान चौधरी का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है.अरमान चौधरी को 4 अप्रैल को अंतिम बार पितांबरपुरा के आवास पर देखा गया था. पिता गुंजन चौधरी ने 6 अप्रैल की शाम को भेलूपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी था. फिलहाल अरमान का भी कुछ पता नहीं चल सका है.
वाराणसी के मशहूर डोमराजा का भांजा 9 दिन से लापता.( सांकेतिक फोटो )

वाराणसी: बीते 4 अप्रैल से अरमान चौधरी अपने पितांबरपुरा स्थित निवास आवास से लापता है. हफ्ता भर बीत जाने के बाद भी अरमान चौधरी का कुछ भी पता नहीं चल सका है. अरमान चौधरी बनारस के मशहूर डोम राजा जगदीश चौधरी का भांजा है.अरमान चौधरी के पिता ने गुमशुदा होने की रिपोर्ट भेलूपुर थाने में दर्ज करवाया था. भेलूपुर थाने की पुलिस हफ्ता भर बीत जाने के बाद भी अरमान चौधरी को खोजने में नाकामयाब रही है.

अरमान चौधरी 4 अप्रैल को राजा हरिश्चंद्र घाट के पितांबरपुरा के मकान पर था. 4 अप्रैल के रात 8 बजे के बाद से अरमान चौधरी का फोन नहीं मिल रहा है. सभी ने उस रात अरमान चौधरी को घाट पर खोजा भी था. पर अरमान चौधरी वापस घर नहीं आया. परिवार के लोगों ने अपने सभी रिश्तेदारों के यहां फोन से अरमान के बारे में पूछा पर अरमान चौधरी वहां मौजूद नहीं था.अंत में अरमान के पिता गुंजन चौधरी ने 6 अप्रैल की शाम को भेलूपुर थाने में अरमान के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करा दिया.

वाराणसी: पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अखरी बाईपास पर की अवैध वसूली की शिकायत, वीडियो वायरल

अरमान चौधरी की मां सुग्गी देवी और छोटा भाई विशाल  रो-रो कर परेशान है. उधर पिता बदहवास होकर रात दिन अपने बेटे को खोज रहे हैं. परिवार के लोगों को गुमशुदा अरमान के साथ कुछ बुरा होने की आशंका है.भेलूपुर पुलिस अरमान चौधरी को खोजने में लगी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें