डकैती करने वाला कुख्यात वीरेंद्र सिंह गिरफ्तार, बदमाश पर था 50 हजार का इनाम

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 07:54 AM IST
  • ईट भट्टों पर होने वाली डकैती के आरोपी कुख्यात बदमाश बलिया के वीरेंद्र सिंह को वाराणसी एसटीएफ और पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. बदमाश द्वारा की गई फायरिंग की जवाबी कार्रवाई में एसटीएफ द्वारा चलाई हुई गोली वीरेंद्र के दाएं पैर में लग गई.
डकैती करने वाला कुख्यात वीरेंद्र सिंह गिरफ्तार, बदमाश पर था 50 हजार का इनाम

वाराणसी। गोरखपुर और देवरिया के ईट भट्टों पर होने वाली डकैती के आरोपी कुख्यात बदमाश बलिया के वीरेंद्र सिंह को वाराणसी एसटीएफ ने रामनगर स्थित लंका मैदान में मुठभेड़ में पकड़ लिया. मामला मंगलवार देर रात करीब पौने दो बजे का है. जब एसटीएफ वाराणसी और पुलिस ने घेराबंदी की तो उसी दौरान बदमाश ने फायरिंग कर भागने की कोशिश की लेकिन जवाबी कार्रवाई में एसटीएफ द्वारा चलाई हुई गोली वीरेंद्र के दाएं पैर में लग गई. वीरेंद्र के गिरते ही उसे एसटीएफ ने दबोच लिया. पकड़े गए बदमाश के पास से असलहा और कारतूस भी बरामद हुआ है.

पकड़े गए बदमाश विरेंद्र सिंह पर पहले से ही पचास हजार का इनाम घोषित था. वह गोरखपुर और देवरिया में हुई डकैती के कई मामलों में शामिल था और काफी समय से फरार चल रहा था. कुछ दिन पहले वाराणसी एसटीएफ को सूचना मिली थी कि बदमाश वीरेंद्र सिंह अपने एक साथी के साथ रामनगर के लंका मैदान में है. सूचना मिलते ही एसटीएफ ने रामनगर पुलिस की मदद से घेराबंदी शुरू की और उसे पकड़ने की कवायद शुरू की गई.

अभ्युदय की तरह योगी सरकार अब टीईटी के लिए भी देगी मुफ्त कोचिंग, जानें डिटेल

पुलिस और एसटीएफ को देखते ही बदमाश विरेंद्र सिंह और उसके साथी ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की तरफ से हुई जवाबी कार्रवाई में बदमाश विरेंद्र सिंह गोली लगने से घायल हो गया वहीं उसका साथी मौके से भाग निकला. घायल वीरेंद्र को कबीर चौरा मंडली अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि गोरखपुर में बीते दिनों हुई मुठभेड़ में बदमाश वीरेंद्र सिंह का साथी पकड़ा जा चुका है. इसके बाद अब वीरेंद्र पकड़ा गया है.

वाराणसी में फल विक्रेताओं पर चाकू से हमले में शामिल दो को जेल, एक हिरासत में

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें