वाराणसी के अर्दलीबाजार में शटर गिराकर चल रहा शोरूम, पुलिस ने की कार्रवाई

Smart News Team, Last updated: Wed, 26th May 2021, 1:35 PM IST
  • वाराणसी के अर्दलीबाजार में कोरोना गाइडलाइस की अनदेखी करके शोरूम चल रहा है. मालिक ने शोरूम का शटर गिरा रखा था. सूचना के एसीपी कैंट अभिमन्यु मांगलिक पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस को देखकर शोरूम में अफरा-तफरी मच गई. 
कोरोना नियमों की अनदेखी करके शोरूम चलाने वाले मालिक पर पुलिस की कार्रवाई.

वाराणसी: कोरोना के मामले बढ़ने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने यूपी में 31 मई लॉकडाउन लग रखा है. इस दौरान राशन और आवश्यक सामग्री को दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया गया है. लेकिन वाराणसी के अर्दलीबाजार में व्यापारी कोरोना गाइंडलाइन के नियमों में पालन करते नजर नहीं आ रहे है. यहां दुकानदार शटर गिराकर अपने शोरूम को चला रहे है. पुलिस ने दोषियों पर कार्रवाई की बात कही है.

वाराणसी के अर्दलीबाजार से पुलिस को सूचना मिल रही है. कि यहां के शोरूम मालिक शटर को गिराकर अपनी दुकानों को चला रहे है. बुधवार को भी पुलिस को शोरूम खुले होने की सूचना मिली थी. सूचना के एसीपी कैंट अभिमन्यु मांगलिक पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. कपड़े व इलेक्ट्रॉनिक की बड़ी दुकानों में पुलिस के पहुंचते ही अफरातफरी मच गई. शहर के नामी ज्वेलर्स शोरूम के भीतर ग्राहकों को बन्द कर दिया गया.

जमीन के लिए हैवान बना बड़ा भाई, छोटे भाई और बहन को बेरहमी से पीटा, केस दर्ज

एसीपी कैंट अभिमन्यु मांगलिक ने बताया, कि लॉकडाउन के समय में जो भी दुकानदार शटर गिराकर अपने शोरूम चला रहे है. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही पुलिस की ओर से ग्राहको को हिदायत देने बात कही गई है. पुलिस लोगों के समझाने का प्रयास कर रही है कि कोरोना महामारी के इस काल में आप घरो से बाहर न निकलने. साथ अपनी बारी आने पर कोरोना टीकाकरण कराने जरूर जाए.

सावधान! नौकरी के नाम पर ठगे जा रहे लाखों रुपये, कैसे शिकार हो रहे बेरोजगार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें